विद्या बालन की फिल्म का पोस्टर आउट, जानिए ऐसा होगा रोल

विद्या बालन की फिल्म का पोस्टर आउट, जानिए ऐसा होगा रोल

विद्या बालन के फैंस का इंतजार आखिरकार खत्म हो गया. बेगम जान ने अपनी आगामी फिल्म तुम्हारी सुलु का पोस्टर रिलीज कर दिया है. इस फिल्म को यूथ और फैमिली ओरियंटेड बताया जा रहा है. पोस्टर में विद्या बालन का अंदाज फिल्म को देखने की बेताबी बढ़ा रहा है. यह फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली है.विद्या बालन की फिल्म का पोस्टर आउट, जानिए ऐसा होगा रोल

तुम्हारी सुलु के पोस्टर में विद्या का चेहरा छिपा हुआ है. पोस्टर देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि विद्या ने कोई लकी ड्रॉ जीता है. विद्या के हाथ में सब्जी का थैला और किचन का सामान जैसे मिक्सर-ग्राइनर, कुकवेयर, प्रेशर कुकर है. ऐसा लग रहा है मानो विद्या सामान के बोझ तले दब गई हो.

सुरेश त्रिवेणी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में विद्या RJ सुलोचना उर्फ सुलु का रोल अदा करेंगी. फिल्म के कुछ सीन्स के लिए विद्या ने हिप-हॉप भी सीखा है.

सनी लियोनी ने पहली बार खोले ऐसे राज की आप भी सुनकर रह जाएगे दंग

विद्या इससे पहले संजय दत्त स्टारर फिल्म लगे रहो मुन्नाभाई में भी रेडियो जॉकी का रोल निभाया था. विद्या बालन के पति के रोल में मानव कौल हैं. इस फिल्म में नेहा धूपिया भी हैं जो कि विद्या बालन की बॉस के रुप में नजर आएंगी. 

इस फिल्म से आरजे मलिष्का बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. फिल्म के बारे में बात करते हुए विद्या ने कहा, यह एक खुशनुमा फिल्म है. मुझे पता है लोग इसे जरुर पसंद करेंगे. सिनेमा समाज का आइना होता है. इसलिए टॉयलेट- एक प्रेम कथा और तुम्हारी सुलु जैसी फिल्मों को बनाने की जरूरत है.

फिल्म को भूषण कुमार, तनुज गर्ग और अतुल कास्बेकर ने प्रोड्यूस किया है. विद्या बालन ने इससे पहले बेगम जान में काम किया था. फिल्म में बेगम जान के रोल के लिए क्रिटिक्स ने विद्या की जमकर तारीफ की थी. हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी. इसलिए अब विद्या बालन को अपनी अपकमिंग फिल्म तुम्हारी सुलु से बेहद उम्मीदें हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com