PNB घोटाला: नीरव मोदी और कई अन्य को नया नोटिस जारी…

पंजाब नेशनल बैंक (PNB) घोटाले के प्रकरण में नीरव मोदी को एक और नोटिस भेजा है. घोटाले से जुड़े एक ताजा घटनाक्रम में मुंबई डेट्स रिकवरी ट्रिब्यूनल-आई (DRT) ने भगोड़े हीरा कारोबारी नीरव मोदी, उसके समूह की कंपनियों व अन्य को पिछले तक़रीबन दो वर्षो से पीएनबी के बकाया 7,030 करोड़ रुपये चुकाने के आदेश जारी किए हैं.

इससे पहले, DRT-I ने 22 नवंबर को भी नीरव मोदी और अन्य आरोपियों को 30 जून, 2018 से पूरी राशि पर 14.30 प्रतिशत की दर से ब्याज देने के निर्देश जारी किया था. नीरव मोदी और उनके नजदीकी रिश्तेदार अमि एन. मोदी, निशाल डी. मोदी, दीपक के. मोदी, नेहाल डी. मोदी, रोहिन एन. मोदी, अनन्या एन. मोदी, अपाशा एन. मोदी और पूर्वी मयंक मेहता को नोटिस जारी हुए हैं.

इसके अतिरिक्त नीरव के समूह की कंपनियों को भी उसी मामले में नोटिस जारी किए गए हैं. इन नोटिस पर DRT-I मुंबई के रिकवरी इंचार्ज सुजीत कुमार के दस्तखत हैं. इन कंपनियों में स्टेलर डायमंड्स, सोलर एक्सपोर्ट्स, डायमंड आरयूएस, फायरस्टार इंटरनेशनल लि. (पूर्व में फायरस्टार इंटरनेशनल प्रा.लि.) और मुंबई, गुजरात और राजस्थान में इसकी 13 ब्रांचेज, एएनएम एंटरप्राइजेज प्रा. लि. और एनडीएम एंटरप्राइजेज प्रा. लि. का नाम शामिल हैं. आपको बता दें कि नीरव मोदी पर PNB के 13000 करोड़ रुपए हज़म कर देश से बाहर भाग जाने का इल्जाम है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com