PM मोदी ने कांग्रेस को दी चुनौती दम है तो नागरिकता कानून रद करने का एलान करे

धानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस देश के मुसलमानों का इस्‍तेमाल कर रही है। उनके पीछे छिपकर कांग्रेस और उसके चेले-चपाटी झूठ की राजनीति कर रहे हैं। मैं उन्‍हें चुनौती देता हूं कि उनमें दम है तो वे देश के सामने कहें कि वे हर पाकिस्‍तानी को भारतीय नागरिकता देने को तैयार हैं।

कांग्रेस नागरिकता संशोधन कानून को रद करने और वापस करने का एलान करे। मोदी ने कहा- कांग्रेस और उसके साथियों को मैं यह भी कह देना चाहता हूं, वो युवाओं को बर्बाद करने के खेल खेलना बंद कर दें। किसी का भला नहीं होगा। जिन मां-बाप ने मजदूरी करके बच्चों को पढ़ने के लिए भेजा है, उन बच्चों के सपनों को तहस-नहस करने का काम अपनी राजनीति के लिए मत करो।

पीएम मोदी ने कहा कि पूरे देश ने इस कांग्रेस और उसके साथियों की नकारात्‍मक सोच को नकार दिया। लेकिन लोगों को डराने को, झूठी बातें फैलाने को उन्‍होंने अपनी राजनीति का आधार बनाया है। वे जनता की सेवा नहीं कर सकते।

अभी भी वे झूठ के भरोसे चल रहे हैं। पीएम ने झारखंड में एक चुनावी सभा में कहा कि नागरिकता कानून को लेकर ये विपक्षी दल सफेद झूठ बोल रहे हैं। कांग्रेस और वामपंथियों ने पूरी ताकत झोंक दी है, भारत के मुसलमानों को डराने के लिए। यह बात पत्‍थर की लकीर की तरह साफ है कि नागरिकता संशोधन कानून से भारत के एक भी नागरिक की नागरिकता पर कोई असर नहीं होगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com