PHOTOS: अपनी गर्लफ्रेंड के साथ आउटिंग पर दिखे सुनील शेट्टी के बेटे अहान

PHOTOS: अपनी गर्लफ्रेंड के साथ आउटिंग पर दिखे सुनील शेट्टी के बेटे अहान

आजकल स्टार किड्स अपनी फिल्मों से ज्यादा अफेयर्स की वजह से चर्चा में रहते हैं. जाह्नवी कपूर, ईशान खट्टर, सारा अली खान की लिस्ट में अब सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी का नाम भी जुड़ गया है.PHOTOS: अपनी गर्लफ्रेंड के साथ आउटिंग पर दिखे सुनील शेट्टी के बेटे अहान

अहान जल्द ही साजिद नाडियाडवाला की फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री लेने वाले हैं. लेकिन फिल्म से पहले वो अपनी कथित गर्लफ्रेंड तानिया श्रॉफ के साथ ईवनिंग आउटिंग पर नजर आए. रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों कई दिनों से लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में हैं.

PM मोदी की ‘सर्जिकल स्ट्राइक’ से कंपनियों में मचा हड़कंप, खंगाले जा रहे हैं कंपनियों के VIP कनेक्शन

कुछ समय पहले सुनील शेट्टी ने कंफर्म किया था कि अहान की गर्लफ्रेंड है. फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में सुनील ने कहा था- मुझे उसकी गर्लफ्रेंड के बारे में पता है. वो यंग है. उसकी गर्लफ्रेंड्स तो होंगी ही. मैंने कहा है कि उस लड़की की हमेशा इज्जत करना.

अहान कुछ समय पहले सलमान खान के साथ नजर आए थे. तब से ये खबरें आ रही थी कि अहान अब फिल्मों में आने के लिए तैयार हैं. बता दें, अहान की बहन अथिया शेट्टी ने 2015 में ‘हीरो’ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म को सलमान खान ने प्रोड्यूस किया था. फिल्म में अथिया के साथ सूरज पंचोली नजर आए थे.

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com