PBL 3 : चोट के बाद सायना की विजयी वापसी, अवध वॉरियर्स ने नॉर्थ ईस्टर्न को दी मात

PBL 3 : चोट के बाद सायना की विजयी वापसी, अवध वॉरियर्स ने नॉर्थ ईस्टर्न को दी मात

स्टार महिला शटलर सायना नेहवाल ने शनिवार को चोट के बाद कोर्ट पर विजयी वापसी करते हुए रोमांचक जीत दर्ज की। सायना की जीत की बदौलत अवध वॉरियर्स ने प्रीमियर बैडमिंटन लीग (पीबीएल) में शनिवार को नॉर्थ ईस्टर्न वॉरियर्स पर जीत हासिल की।PBL 3 : चोट के बाद सायना की विजयी वापसी, अवध वॉरियर्स ने नॉर्थ ईस्टर्न को दी मात

ओलम्पिक कांस्य पदक विजेता सायना ने तीन गेम तक चले बेहद रोमांचक मैच में नार्थ ईस्टर्न की मिशेल ली को 6-15, 15-13, 15-13 से मात दी। इस जीत के बाद सायना ने बेहद जोरदार तरीके से जश्न मनाया।

हालांकि सायना अपना पहला गेम आसानी से हार गई थीं, लेकिन आखिरी के दो गेम जीतते हुए उन्होंने अपनी टीम को 4-0 की अजेय बढ़त दिलाई।

पहला गेम 6-15 से हारने के बाद दूसरे गेम में सायना ने ली को कड़ी चुनौती दी। उन्होंने 2-0 से शुरुआत की और फिर 8-7 की बढ़त ले ली जिसे 15-13 तक पहुंचा गेम अपने नाम कर मैच तीसरे गेम में ले गईं। 

चोट के कारण पीबीएल के उद्घाटन मुकाबले में सायना नेहवाल कोर्ट पर नहीं खेल पाई थी।

गौरतलब है कि पीबीएल में हर टीम का एक मैच ट्रम्प मैच होता है। ट्रम्प मैच जीतने वाली टीम को दो अंक मिलते हैं जबकि अगर टीम अपना ट्रम्प मैच हार जाती है तो एक नकारात्मक अंक मिलता है। 

इस मैच के बाद पुरुष युगल में भारत के पारुपल्ली कश्यप वॉरियर्स की तरफ से और भारत के ही अजय जयराम नार्थ ईस्टर्न की तरफ से कोर्ट पर उतरे। जहां कश्यप ने जयराम को 15-9, 15-12 से मात देते हुए जीत हासिल की और अपनी टीम के खाते में एक अंक डालते हुए उसे 3-0 से आगे कर दिया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com