PAK सेना की डिफेंस एनालिस्ट से अमरिंदर की दोस्ती, AAP ने की CM पद से हटाने की मांग

PAK सेना की डिफेंस एनालिस्ट से अमरिंदर की दोस्ती, AAP ने की CM पद से हटाने की मांग

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह अपने पाकिस्तानी दोस्त अरूसा आलम से बढ़ती नजदीकियों के कारण एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. पंजाब के नेता विपक्ष और आम आदमी पार्टी नेता सुखपाल सिंह खैरा ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को एक पत्र लिखकर कैप्टन अमरिंदर सिंह पर गंभीर आरोप लगाए हैं और उनको मुख्यमंत्री पद से हटाने की मांग की है.PAK सेना की डिफेंस एनालिस्ट से अमरिंदर की दोस्ती, AAP ने की CM पद से हटाने की मांग

पंजाबी में लिखे पत्र में सुखपाल सिंह खैहरा ने कैप्टन अमरिंदर सिंह पर आरोप लगाया है कि उन्होंने अरूसा आलम को काफी अरसे से अपने सरकारी आवास पर मेहमान बनाया हुआ है. यह खतरे से भरा है, क्योंकि अरूसा आलम आईएसआई की एजेंट हो सकती हैं.

पंजाबी में लिखे पत्र में सुखपाल सिंह खैहरा ने आगे लिखा कि जो व्यक्ति मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठता है, लोग उसे आदर्श के रूप में देखते हैं. बदकिस्मती से इस वक्त पंजाब के मुख्यमंत्री की कुर्सी पर कैप्टन अमरिंदर सिंह हैं, जो अवैध गतिविधियों में शामिल हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें कैप्टन अमरिंदर सिंह अपनी पाकिस्तानी गर्लफ्रेंड अरुषा आलम के साथ बैठकर शराब पी रहे हैं.

सुखपाल सिंह खैहरा ने आगे लिखा कि इस वीडियो के वायरल होने से समूचे पंजाब का सिर शर्म से झुक गया है. यह बताने की जरूरत नहीं है कि अरुषा आलम आलम पाकिस्तान सेना की डिफेंस एनालिस्ट हैं, जिस देश के साथ भारत के तनावपूर्ण संबंध चल रहे हैं. 

कुलभूषण जाधव का भी किया जिक्र

सुखपाल सिंह खैहरा ने लेटर में यह भी लिखा कि पाकिस्तान की गतिविधियों से भारत के जवान रोजाना शहीद हो रहे हैं. पाकिस्तानी जेल में बंद कुलभूषण जाधव को लेकर भी भारत और पाकिस्तान के बीच तकरार चल रही है. तुम्हारा मुख्यमंत्री शर्मनाक बात यह है कि पाकिस्तान की डिफेंस एनालिस्ट अरूसा शाह आलम को कैप्टन अमरिंदर सिंह अखिलेश सरकारी आवास पर मेहमान बनाकर रखा है. हो सकता है कि पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई ने अरूसा आलम को पंजाब से जुड़ी खुफि‍या जानकारियां हासिल करने के लिए भेजा हो.

सुखपाल सिंह खैहरा ने आगे लिखा कि पंजाब पुलिस ने हाल ही हिंदू नेताओं की टारगेट किलिंग में आईएसआई के हाथ होने का जिक्र किया था. यही नहीं एक तरफ कैप्टन शहीदों की शहादत पर दुःख जताते हैं और रात को अपने आवास पर सहेली के साथ शराब पीते हुए नजर आ रहे हैं .

गौरतलब है कि अरूसा आलम कैप्टन अमरिंदर सिंह के शपथ ग्रहण समारोह में भी शामिल हुई थी और उसके बाद उनकी पुस्तक के विमोचन के समय पर भी उनको एक साथ देखा गया था. सूत्रों के मुताबिक वह काफी अरसे से कैप्टन अमरिंदर सिंह के सरकारी आवास पर रह रही हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com