OPPO Reno4 Pro और OPPO Watch 31 जुलाई को भारत में होंगे लॉन्च,

OPPO अपने Reno सीरीज के अगले स्मार्टफोन Reno4 Pro को भारत में 31 जुलाई को लॉन्च करने वाला है। कंपनी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर इस स्मार्टफोन के लॉन्च डेट का खुलासा किया है। इस स्मार्टफोन को 31 जुलाई दिन के 12:30 बजे ऑनलाइन इवेंट के जरिए लॉन्च किया जाएगा। इस स्मार्टफोन के साथ-साथ कंपनी अपने स्मार्टवॉच को भी लॉन्च करेगी। OPPO Reno4 Pro कंपनी के इस साल लॉन्च हुए Reno3 Pro का सक्सेसर है। फोन को पंच-होल कर्व्ड डिस्प्ले पैनल के साथ लॉन्च किया जाएगा। फोन के डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 90Hz का होगा।

OPPO Reno4 Pro के साथ-साथ कंपनी अपने स्मार्ट वॉच को दो स्क्रीन साइज 41mm और 46mm में लॉन्च करेगी। इस स्मार्टफोन को जल्द ही प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इस स्मार्टफोन को दो कलर ऑप्शन्स स्टारी नाइट और सिल्की व्हाइट में लॉन्च किया जा सकता है। फोन के फीचर की बात करें तो इसमें 6.5 इंच का AMOLED फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया जा सकता है। फोन के डिस्प्ले में कर्व्ड डिजाइन और लेफ्ट अलाइंड पंच-होल कैमरा देखा जा सकता है। इसका लुक काफी हद तक OnePlus 8 की तरह हो सकता है। फोन के फ्रंट पैनल में पंच-होल के साथ 32MP का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है।

OPPO Watch

फोन के बैक में क्वाड रियर कैमरा सेट-अप दिया जा सकता है। इसका प्राइमरी सेंसर 48MP का दिया जा सकता है। इसके अलावा इसमें 8MP का अल्ट्रा वाइड सेंसर, 2MP का मैक्रो और 2MP का ही मोनोक्रोम सेंसर दिया जा सकता है। फोन को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765G के साथ पेश किया जा सकता है। फोन को पावर देने के लिए 4,000mAh की बैटरी दी जा सकती है। फोन में 65W की SuperVOOC 4.0 फास्ट चार्जिंग फीचर दी जा सकती है। फोन ColorOS 7.1 के साथ आ सकता है। फोन की कीमत 28,000 रुपये से 30,000 रुपये के बीच हो सकती है।

कंपनी अपने स्मार्ट वॉच सीरीज को दो सक्रीन साइज 41mm और 46mm में पेश कर सकती है। इनमें क्रमशः 1.6 इंच और 1.9 इंच का AMOLED डिस्प्ले पैनल दिया जा सकता है। स्मार्ट वॉच को कई सेंसर्स जैसे की स्लीप मॉनिटरिंग, हार्ट रेट मॉनिटरिंग, गियरोस्कोप, एक्सीलरोमीटर, कम्पास, ऑप्टिकल हार्ट रेट सेंसर, बायोमैट्रिक सेंसर, एम्बीएंट लाइट सेंसर आदि के साथ पेश किया जा सकता है। इस स्मार्ट वॉच में क्वालकॉम स्नैपड्रैग वियर 2500 चिपसेट का इस्तेमाल किया जा सकता है। ये 1GB RAM और 8GB स्टोरेज के साथ आ सकता है। दोनों ही मॉडल वाटर रेसिस्टेंस फीचर के साथ आ सकते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com