Oppo K7x लॉन्च से पूर्व, इस वेबसाइट पर हुआ स्पॉट, जानें संभावित कीमत

 Oppo की K-सीरीज का नया स्मार्टफोन Oppo K7x 4 नवंबर को चीन में लॉन्च होने वाला है। लेकिन लॉन्चिंग से पहले ही इस अपकमिंग स्मार्टफोन को सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट किया गया है, जहां से इसके कुछ फीचर की जानकारी मिली है। हालांकि, कंपनी की ओर से अभी तक Oppo K7x की स्पेसिफिकेशन और कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है। 

मोबाइल इंडियन की रिपोर्ट के मुताबिक, अपकमिंग Oppo K7x स्मार्टफोन PERM00 मॉडल नंबर के साथ गीकबेंच सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर लिस्ट है। इस अगामी स्मार्टफोन को साइट पर सिंगल कोर में 511 प्वाइंट और मल्टी-कोर में 1644 प्वाइंट मिले हैं। लिस्टिंग के अनुसार, Oppo K7x स्मार्टफोन 8GB रैम और MediaTek Dimensity 720 प्रोसेसर के साथ बाजार में एंट्री लेगा, जिसकी क्लॉक स्पीड 2.0Ghz होगी।   

Oppo K7x के अन्य फीचर्स

Oppo K7x स्मार्टफोन को गीकबेंच से पहले टीना सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर स्पॉट किया गया था। लिस्टिंग के मुताबिक, इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच का LCD डिस्प्ले दिया जाएगा, जिसका रिजॉल्यूशन 1080 x 2400 पिक्सल होगा। साथ ही यूजर्स को Oppo K7x क्वाड कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें 48MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP अल्ट्रा वाइड लेंस, 2MP का मैक्रो लेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर होगा। साथ ही अगामी फोन के फ्रंट में 16MP का सेल्फी कैमरा दिया जाएगा। इसके अलावा ज्यादा कुछ जानकारी नहीं मिली है।

Oppo K7x की संभावित कीमत

सामने आई रिपोर्ट्स के अनुसार, कंपनी अपकमिंग Oppo K7x की कीमत बजट रेंज में रखेगी। साथ ही इस डिवाइस को कई कलर ऑप्शन के साथ उपलब्ध कराया जाएगा। हालांकि, इस फोन की असल कीमत और स्पेसिफिकेशन की जानकारी लॉन्चिंग के बाद ही मिलेगी।

Oppo A15

कंपनी ने पिछले महीने Oppo A15 स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। Oppo A15 स्मार्टफोन में 6.52 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 720×1,600 पिक्सल है। साथ ही इस फोन में ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ 3GB रैम और 32GB स्टोरेज दी गई है, जिसको माइक्रो-एसडी कार्ड की मदद से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। इसके अलावा इस फोन को डुअल सिम का सपोर्ट मिला है। वहीं, यह डिवाइस एंड्रॉयड 10 पर आधारित ColorOS 7.2 पर काम करता है। 

शानदार फोटोग्राफी के लिए कंपनी ने Oppo A15 स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 13MP का प्राइमरी सेंसर, 2MP का मैक्रो लेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर मौजूद है। साथ ही इस फोन के फ्रंट में 5MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। 

Oppo A15 की बैटरी और कनेक्टिविटी

Oppo A15 में 4,230mAh की बैटरी दी गई है, जो 10वॉट फास्ट चार्जिंग फीचर सपोर्ट करती है। इसके अलावा इस डिवाइस में ब्लूटूथ वर्जन 5.0, जीपीएस, वाई-फाई, 4G LTE, 3.5mm हेडफोन जैक और माइक्रो-यूएसबी पोर्ट जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स दिए गए हैं।Shop Related Products

 

    

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com