OnePlus 9 सीरीज के स्मार्टफोन 23 मार्च को होंगे लॉन्च, मिलेंगे ये शानदार फीचर्स

OnePlus 9 सीरीज के स्मार्टफोन का इंतजार खत्म हो गया है। इस सीरीज के स्मार्टफोन को 23 मार्च को शाम 7.30 बजे भारत में लॉन्च होंगे। OnePlus की तरफ से ऑफिशियल तौर पर इसका ऐलान कर दिया गया है। OnePlus 9 सीरीज के तहत तीन स्मार्टफोन OnePlus 9, OnePlus 9 Pro और OnePlus 9R को लॉन्च किया जा सकता है। इसके साथ ही कंपनी ने अपकमिंग OnePlus 9 सीरीज के स्मार्टफोन में HasselBlad कैमरा दिये जाने का ऐलान किया है। Hasselblad एक स्वीडिश कंपनी है, जो मीडियम फॉर्मेट के कैमरा बनाती है। कंपनी के CEO और फाउंडर, Pete Lau ने ट्वीट कर OnePlus 9 सीरीज की लॉन्चिंग का ऐलान किया है।

OnePlus 9 Pro के स्पेसिफिकेशन्स 

OnePlus 9 सीरीज के टॉप वेरिएंट के रियर पैनल पर क्वाड कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसमें कर्व्ड डिस्प्ले का सपोर्ट मिलेगा, जो Quad HD+ रेजोल्यूशन के साथ आएगा। फोन का टॉप वेरिएंट सबसे दमदार चिपसेट Qualcomm Snapdragon 888 SoC के साथ आएगा। OnePlus 9 में फ्लैट डिस्प्ले दी जा सकती है। OnePlus 9R को Snapdragon 690 SoC प्रोसेसर सपोर्ट के साथ पेश किया जा सकता है।

स्पेसिफिकेशन्स

OnePlus 9 सीरीज के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें, तो सीरीज में दो मॉडल वनप्लस 9 और वनप्लस 9 प्रो लॉन्च हो सकते हैं। इस लाइन-अप में वनप्लस 9आर मॉडल भी देखने को मिल सकता है। सीरीज का फ्लैगशिप मॉडल Snapdragon 888 चिपसेट के साथ आएगा। इसके अतिरिक्त डिवाइस में 12GB RAM, 256GB स्टोरेज और 65W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा। बता दें कि केवल प्रो वेरिएंट में ही कंपनी Hasselblad ब्रांडिंग का कैमरा देगी। रिपोर्ट्स की मानें तो वनप्लस 9आर स्मार्टफोन में Snapdragon 690 chipset, FHD+ 90Hz डिस्प्ले और 48MP का प्राइमरी कैमरा मिलेगा। लीक रिपोर्ट के मतुाबिक OnePlus 9R स्मार्टफोन 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट के साथ आ सकता है। इसमें 64MP प्राइमरी कैमरे और 5,000mAh बैटरी का सपोर्ट मिलेगा। फोन को 30W फास्ट चार्जर की मदद से चार्ज किया जा सकेगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com