छात्रा के शिकायत करने पर, लडके ने तेजाब से किया हमला

छात्रा के शिकायत करने पर, लडके ने तेजाब से किया हमला

यूपी।  बुधवार देर शाम मुजरिया इलाके में एक छात्रा पर तेजाब से हमला कर दिया गया। उस समय छात्रा मनचले की शिकायत करके एसएसपी कार्यालय से लौट रही थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने झुलसी छात्रा को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। परिवार वालों ने अभी कोई तहरीर नहीं दी है। 

मुजरिया थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 20 वर्षीय लड़की बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा है। उसके मुताबिक गांव का दूसरे समुदाय का युवक काफी समय से उसका पीछा कर रहा है। उसे परेशान करता है। उसने और उसके परिवार वालों ने युवक को समझाने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं माना। बुधवार दोपहर वह उसकी शिकायत करने एसएसपी कार्यालय आई। 

शाम करीब साढ़े सात बजे घर लौट रही थी। मुजरिया में बस से उतरी और वहां से पैदल घर की ओर जा रही थी। छात्रा के मुताबिक तभी युवक बाइक लेकर पहुंच गया और उसे पकड़ लिया। विरोध करने पर उसके ऊपर तेजाब फेंक दिया। उसकी चीखपुकार सुनकर गांव के कई लोग आ गए। उन्होंने एक युवक को मौके पर पकड़ लिया। 

ग्रामीणों ने इसकी सूचना थाना पुलिस को दी, जिस पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। बताया जा रहा है कि लोगों ने जिस युवक को पकड़ा है। वह गांव में किसी से मिलने आया था। पूछताछ के लिए पुलिस उसे अपने साथ ले गई है। छात्रा को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इंस्पेक्टर मुजरिया जयभगवान सिंह ने बताया कि लड़की ने तेजाब फेंकने की बात बताई है। उसे जिला अस्पताल भेजा गया है। तहरीर आने पर कार्रवाई की जाएगी।

मामला मेरे संज्ञान में है। इस संबंध में थाना पुलिस से जानकारी ली है। छात्रा ने अपने गांव के एक युवक पर तेजाब फेंकने का आरोप लगाया है। अभी किसी ने तहरीर नहीं दी है। तहरीर आने पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी। शेष कार्रवाई जांच के बाद होगी। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com