Friday , 3 December 2021

OMG!! बीच सड़क पर महिला ने दांत से काटा पुरुष का लिंग

हाल ही में नाइजीरिया के बेनिन शहर से एक छोटी सी सड़क दुर्घटना की खबर सामने आई है, लेकिन खबर यही खत्म नहीं होती है. इस दुर्घटना के होने के बाद झगड़ा इतना बाद गया कि एक व्यक्त‍ि की मौत भी हो गई. अब झगडे में मौत होना भी कोई बड़ी बात नहीं है. लेकिन हम आपको बता दे कि यह मौत ना तो किसी चीज़ से प्रहार से हुई है, ना ही गला दबाने, गोली चलने या किसी और ऐसी चीज से हुई है. जी हाँ, यह मौत हुई है पुरुष के लिंग को दांत से काटने से. है ना अचरज की बात………

OMG!! बीच सड़क पर महिला ने दांत से काटा पुरुष का लिंग

जीप में हाथा-पाई के दौरान महिला ने काटा लिंग

बताया जा रहा है कि बेनिन के इसीहोर इलाके में एक जीप और एक कार का एक्सीडेंट हो गया. जैसे ही यह टक्कर हुई कार में सवार महिला तुरंत ही उत्तरी और जीप में बैठे पुरुष से झगड़ने लगी. देखते ही देखते दोनों के बीच बात हाथापायी होने लग गई. फिर कुछ ऐसा हुआ जिसने सबको चौंका दिया.

महिला मौका पाकर नीचे झुकी और उस व्यक्त‍ि की पैंट के ऊपर से उसके लिंग को तेज़ी से काट लिया. लिंग पर काटने के बाद महिला वहां से भाग गई. लिंग पर हुए हमले के कारण जीप ड्राइवर वहीं पर गिर पड़ा. इसके बाद स्थानीय लोग उसे बेनिन यूनिवर्सिटी के अस्पताल में ले गये लेकिन यहाँ पर उसे मृत घोष‍ित कर दिया गया. बता दे फ़िलहाल पुलिस भी महिला की तलाश में लगी हुई है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com