NSG की वेबसाइट हैक, पाकिस्तानी हैकर्स ने दी मोदी को गाली

nsg-9-1460728090नई दिल्ली: भारत की सबसे खतरनाक फोर्स नेशनल सिक्युरिटी गार्ड्स (एनएसजी) की ऑफिशियल वेबसाइट को एक पाकिस्‍तानी हैकर ने हैक कर लिया। इसके बाद हैकर ने पीएम नरेंद्र मोदी के लिए आपत्तिजनक और एंटी नेशनल कंटेंट पोस्ट किया। हैकर ने लिखा- ”1965 भूल गए क्या? सो जाओ नहीं तो आईएसआई आ जाएगी।”

रविवार को हैकिंग की जानकारी मिलने के बाद एनएसजी हेडक्वार्टर से साइट www.nsg.gov.in को ब्लॉक कर दिया गया। कुछ दिन पहले केरल के कोच्चि एयरपोर्ट की वेबसाइट भी हैक की गई थी।

अलोन इंजेक्‍टर बताई पहचान…

एनआईए अफसरों के मुताबिक, वेबसाइट हैक करने वाले ने अपनी पहचान ‘अलोन इंजेक्‍टर’ बताई है। जांच करने वाली एजेंसियों को शक है कि यह हैकर पाकिस्तान का है। इस बारे में और जानकारी जुटाई जा रही है। नेशनल इंफॉर्मेशन सेंटर को अलर्ट किया है।

ब्लैक कैट कमांडो की यह वेबसाइट एनएसजी हेडक्वार्टर, दिल्ली से ऑपरेट की जाती है। जिस पर फोर्स से जुड़ी जानकारियां शेयर की जाती हैं। यह कमांडो फोर्स 1984 में बनाई गई थी। इसके पास एंटी टेररिस्ट ऑपरेशन को हैंडल करने की खास जिम्मेदारी है। इसके अलावा ये फोर्स कई वीवीआईपी की सिक्युरिटी में भी रहती है।

हैकर ने दी धमकी

मालूम हो कि पिछले दिनों राहुल गांधी, विजय माल्या और कांग्रेस समेत कुछ बड़े पत्रकारों के ट्विटर अकाउंट्स भी हैक किए गए थे।

 हैकर ने वेबसाइट के होम पेज पर फोटो पोस्ट कर कश्मीर की आजादी की मांग की। उसने अपनी पहचान भी बताई और लिखा- साइट को हैक कर लिया गया है।

मोदी के लिए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया गया। पीओके में इंडियन आर्मी के सर्जिकल स्ट्राइक का बदला लेने की बात भी हैकर ने लिखी।

हैकर ने लिखा- ”1965 का युद्ध भूल गए क्या? 485 टैंक। सो जाओ नहीं तो आईएसआई आ जाएगी।’

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com