NEW YEAR में Jio यूजर्स को लग सकता है बड़ा झटका, महंगे होंगे टैरिफ प्लान

NEW YEAR में Jio यूजर्स को लग सकता है बड़ा झटका, महंगे होंगे टैरिफ प्लान

रिलायंस जियो ने इसी दिवाली अपने टैरिफ में बदलाव करते हुए इसे महंगा कर दिया है. लेकिन यहीं तक बात खत्म नहीं होगी, बल्कि अब टैरिफ और भी महंगे होंगे. नई रिपोर्ट के मुताबिक मौजूदा ऑपरेटर्स में चल रही टैरिफ वॉर खत्म हो सकता है और जियो अपने टैरिफ महंगे कर सकती है. जियो ने लगभग एक साल तक सस्ते टैरिफ रखे हैं जिससे दूसरी कंपनियों ने भी प्लान सस्ते कर दिए हैं.NEW YEAR में Jio यूजर्स को लग सकता है बड़ा झटका, महंगे होंगे टैरिफ प्लान

ओपन सिग्नल की एक रिपोर्ट के मुताबिक जियो के मार्केट में आने से भारतीय टेलीकॉम सेक्टर में प्राइस वॉर तेज हुई है.

ओपन सिग्नल के एंडेरा टॉथ ने कहा है, ‘यह ट्रेंड अलगे साल तक जारी रहेगा. 4G मार्केट में जियो का दबदबा रहेगा जैसा अभी है. फ्री और डिस्काउंट डेटा एक साल तक रहने के बाद जियो 2018 में अपनी सर्विस की कीमतों में इजाफा कर सकता है.’

Cirisl की प्रेडिक्शन के मुताबिक भारत में फिलहाल मोबाइल पेनेटरेशन रेट 40 फीसदी है जो 2022 तक 80 फीसदी यानी डबल हो जाएगी. रिपोर्ट में कहा गया है कि LTE सर्विस ने लीडींग रोल प्ले किया है और इस वजह से साल भर लगातार डेटा यूजर्स बढ़ें हैं. 

हाल ही में जियो ने एक बार फिर से एक नया प्लान पेश किया है. इसे शाओमी Redmi 5A के साथ पेश किया गया था. 199 रुपये में हर महीने अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी. इसके अलावा 1GB डेटा हर दिन और अनलिमिटेड एसएमएस भी मिलेगा.

कुल मिला कर रिपोर्ट्स और ट्रेंड्स से यह निकल कर आ रहा है कि कस्टमर्स को दिवाली के बाद अब नए साल यानी 2018 में जियो  की तरफ से टैरिफ में बढ़ोतरी के लिए तैयार रहना चाहिए. नए प्लान आएंगे या फिर मौजूदा टैरिफ प्लान में में बदलाव होंगे फिलहाल ये नहीं बताया जा सकता है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com