MyJio एप ने बनाया रिकॉर्ड, प्ले स्टोर पर पहुंचा 10 करोड़ डाउनलोड का आंकड़ा

MyJio एप ने बनाया रिकॉर्ड, प्ले स्टोर पर पहुंचा 10 करोड़ डाउनलोड का आंकड़ा

मोबाइल सर्विस के क्षेत्र में में एक के बाद एक कारनामे करने वाले रिलांयस जियो के नाम एक और उपलब्धि जुड़ गई है. जियो के एंड्रायड ऐप ‘मायजियो’ को 10 करोड़ बार डाउनलोड किया गया है. किसी भी भारतीय दूरसंचार कंपनी के नाम यह पहला रिकॉर्ड है.MyJio एप ने बनाया रिकॉर्ड, प्ले स्टोर पर पहुंचा 10 करोड़ डाउनलोड का आंकड़ा

रिलायंस जियो की मोबाइल एप्लीकेशन सुइट ‘मायजियो’ एंड्रायड प्लेटफार्म से दूसरा सबसे अधिक डाउनलोड किए जाने वाला ऐप हो गया है. कंपनी के एक अधिकारी का कहना है कि मायजियो ऐप को अब तक 10 करोड़ से अधिक बार डाउनलोड किया गया है. इसके साथ ही मायजियो एक साल से भी कम समय में यह उपलब्धि हासिल करने वाला पहला भारतीय ऐप बन गया है.

23 अगस्त से शुरू होगी NOKIA 6 की सेल, कीमत 15 हजार रुपये

नई दूरसंचार कंपनी रिलायंस जियो के अधिकारियों ने बताया कि गूगल प्ले पर मायजियो को 10 करोड़ से अधिक बार डाउनलोड किया गया है. यह 10 करोड़ डाउनलोड की उपलब्धि हासिल करने वाला दूसरा भारतीय मोबाइल ऐप तथा किसी कंपनी का पहला सेल्फकेयर मोबाइल ऐप है. दस करोड़ डाउनलोड का आंकड़ा छूने के लिहाज से मायजियो से आगे हॉटस्टार है.

जानकारी के मुताबिक, एक साल से भी कम समय में 10 करोड़ डाउनलोड आंकड़ा छूने वाला मायजियो पहला भारतीय ऐप है. जहां तक एयरटेल, वोडाफोन इंडिया व आइडिया सेल्यूलर के सेल्फकेयर ऐप का सवाल है तो गूगल प्ले स्टोर पर इन्हें एक करोड़ से अधिक बार डाउनलोड किया गया है.

रिलायंस जियो के टीवी ऐप जियोटीवी को पांच करोड़ से अधिक बार डाउनलोड किया गया है. वहीं एयरटेल के टीवी ऐप को 50 लाख बार डाउनलोड किया गया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com