Moto के इस स्मार्टफोन को जल्द मिलेगा एंड्रॉयड ओरियो अपडेट...Moto के इस स्मार्टफोन को जल्द मिलेगा एंड्रॉयड ओरियो अपडेट...

Moto के इस स्मार्टफोन को जल्द मिलेगा एंड्रॉयड ओरियो अपडेट…

Moto X4 को पिछले महीने भारत में लॉन्च किया गया था. अब इस स्मार्टफोन में जल्द ही एंड्रॉयड ओरियो अपडेट मिलेगा. हालांकि अपडेट Moto X4 के एंड्रॉयड वन एडिशन के लिए जारी किया जाएगा और इसे केवल यूएस में जारी किया जाएगा.  Moto X4 के दो वैरिएंट हैं पहला जो प्योर स्टॉक एंड्रॉयड के साथ एंड्रॉयड वन पर चलता है और दूसरा मोटोरोल सॉफ्टवेयर के साथ एंड्रॉयड पर चलता है.Moto के इस स्मार्टफोन को जल्द मिलेगा एंड्रॉयड ओरियो अपडेट...Moto के इस स्मार्टफोन को जल्द मिलेगा एंड्रॉयड ओरियो अपडेट...

ये रिपोर्ट सबसे पहले एंड्रॉयड पोलिस द्वारा जारी की गई थी, ये अपडेट  OPW27.1 बिल्ड नंबर के साथ आएगा और इसमें एंड्रॉयड सिक्योरिटी पैचेस होंगे. साथ ही कुछ और अपडेट भी दिए जाएंगे. चूंकि अपडेट Moto X4 के एंड्रॉयड वन एडिशन में दिया जा रहा है ऐसे में उम्मीद है कि ये ओरियो अपडेट Google के Pixel या Nexus डिवाइस की तरह होगा. एंड्रॉयड ओरियो में कुछ नए फीचर्स जैसे- नए ईमोजी, पिक्चर इन पिक्चर मोड, मल्टी विंडो और स्प्लिट स्क्रीन मोड होंगे.  

ये हैं खूबियां

Moto X4 में कॉर्निंग ग्लास प्रोटेक्शन के साथ 5.2-इंच फुल-HD (1080×1920 पिक्सल) LTPS IPS डिस्प्ले दी गई है. Moto X4 में 2.2 GHz क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 630 ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया गया है और इसमें फास्ट चार्जिंग के लिए टर्बो पावर का भी ऑप्शन है. इसमें 4GB रैम के साथ 64GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है. इसके साथ ही 2TB तक का माइक्रो एसडी कार्ड सपोर्ट भी है. ग्राफिक्स के लिए इसमें Adreno 508 GPU दिया गया है.

 Moto X4 में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है. कैमरे के सेक्शन की बात करें तो इसके रियर में f/2.0 अपर्चर वाला एक 12 मेगापिक्सल का कैमरा और f/2.2 अपर्चर के साथ दूसरा 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल कैमरा दिया गया है. वहीं इसके फ्रंट में सेल्फी के लिए f/2.0 अपर्चर के साथ 16 मेगापिक्सल कैमरा दिया गया है. सेल्फी को खास बनाने के लिए इसमें लो लाइट मोड, सेल्फी पैनोरमा, फेस फिल्टर, ब्यूटीफिकेशन मोड और प्रोफेशनल मोड दिया गया है.

Moto X4 में  फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 3000mAh की बैटरी दी गई है. कंपनी के दावे के मुताबिक इसे 6 घंटे के उपयोग के लिए मात्र 15 मिनट में चार्ज किया जा सकता है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें NFC, Bluetooth 5.0, Wi-Fi 802.11ac (डुअल बैंड, 2.4GHz एंड 5GHz), GPS, GLONASS, 4G LTE और FM रेडियो सपोर्ट मौजूद है. इसके लैटेस्ट ब्लूटूथ फीचर के जरिए इस स्मार्टफोन को एक समय में एक साथ चार हेडफोन या स्पीकर के साथ कनेक्ट किया जा सकता है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com