MI CC9 PRO आज किया जायेगा लांच, जानिए फीचर्स

आज के दौर में यूथ्स को जितने भी गेजेट्स दिए जाये उतने काम है, हर कम्पनी अपने अपने गेजेट्स को मार्किट में उतार रही है और हर तरह से बेस्ट करके यूथ्स के लिए लाई है आपको बता दें की हाल ही में एक और गेजेट्स के बाजार में पेश होने की खबर आई है

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi आज Mi CC9 Pro को फोन बाजार में पेश किया जायेगा| इस सीरीज का यह तीसरा स्मार्टफोन हो सकता है| इनसे पहले इस सीरीज के जरिये दो स्मार्टफोन्स Mi CC9 और Mi CC9e बाजार में पेश किये जा चुके थे। हालांकि, इन्हें चीन में ही बाजार में उतरा गया था। सूत्रों से यह जानकारी प्राप्त हुई है कि Mi CC9e को भारतीय मार्केट में Mi A3 को री-ब्रांड कर पेश किया गया था। यह फोन स्टॉक एंड्रॉइड प्लेटफॉर्म के साथ पेश किया जायेगा। इस फोन को लेकर एक प्रोमो वीडियो भी पेश किया गया था। इस प्रोमो वीडियो में अपकमिंग स्मार्टफोन का डिजाइन और जूम क्षमता से संबंधित जानकारी साँझा की गई है।

Mi CC9 Pro में क्या होगा खास: यह फोन 6 कैमरा सेंसर्स के साथ लांच किया गया है। इनके बैक पैनल पर 5 कैमरा सेंसर्स दिया गया है।इसके अलावा कैमरा सेटअप Nokia 9 PureView में भी देखा जा सकता था। सेल्फी कैमरा की बात की जाये तो इसमें 32 मेगापिक्सल का सेंसर दे सकते है। फोन में वॉटर ड्रॉप नॉच ड़िस्प्ले दे सकते है इसका प्राइमरी सेंसर 108 मेगापिक्सल का है। अन्य सेंसर की बात करें तो इसमें 12 मेगापिक्सल का प्रोट्रेट सेंसर भी शामिल किया जा सकता है| इसके अलावा, 10X ऑप्टिकल जूम और 50X डिजिटल जूम भी दिया जा सकता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com