MAHATRANSCO Recruitment: यहां निकली विद्युत सहायक पदों पर भर्ती

महाराष्ट्र में विद्युत सहायक के पदों पर बंपर भर्ती चल रही है। इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

महाराष्ट्र राज्य विद्युत ट्रांसमिशन कंपनी लिमिटेड (MAHATRANSCO) की तरफ से विद्युत सहायक पदों पर भर्ती के लिए पंजीकरण शुरू हो चुका है। इच्छुक उम्मीदवार इन रिक्तियों के लिए आधिकारिक वेबसाइट https://www.mahatransco.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन पत्र जमा करने की आखिरी तारीख 10 दिसंबर 2023 तक है।

MAHATRANSCO रिक्तियों की संख्या और आयु सीमा
महाराष्ट्र राज्य विद्युत ट्रांसमिशन कंपनी लिमिटेड के तहत इलेक्ट्रिकल असिस्टेंट (डिलीवरी)” (ठेकेदार) के कुल 1903 पदों पर भर्ती की जानी है। इसके लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयुसीमा 21 से 38 वर्ष होनी चाहिए। इसके साथ ही आयुसीमा में छूट नियमानुसार दी जाएगी।

MAHATRANSCO Vidyut Sahayak आवेदन शुल्क
महाराष्ट्र में विद्युत सहायक के पदों पर आवेदन करते समय सामान्य श्रेणी के उम्मीदवारों को 500 रुपये का आवेदन शुल्क, जबकि ईडब्ल्यूएस और ओबीसी श्रेणी के उम्मीदवारों को 250 रुपये के शुल्क का भुगतान करना होगा।

MAHATRANSCO Recruitment शैक्षणिक योग्यता
महाट्रांस्को विद्युत सहायक के लिए उम्मीदवार को किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय/संस्थान से स्नातक होना चाहिए।

MAHATRANSCO Recruitment वेतन
महाराष्ट्र में विद्युत सहायक के पदों पर चयनित उम्मीदवारों को पहले वर्ष 15,000 रुपये, दूसरे वर्ष 16,000 रुपये, जबकि तीसरे वर्ष 17,000 रुपये मिलेंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com