Madhuri, going to be an international singer, knocks in the singing world giving this song

इंटरनेशनल सिंगर बनने जा रहीं माधुरी, इस गाने से दे रहीं गायकी की दुनिया में दस्तक

बॉलीवुड में अभिनेत्रियों का सिंगर बनना कोई नई बात नहीं है। प्रियंका चोपड़ा से लेकर, श्रद्धा कपूर और आलिया भट्ट जैसी कई हीरोइनें गायकी की दुनिया में आगाज कर चुकी हैं और अब इस कड़ी में बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित का नाम भी शामिल होने जा रहा है। खास बात यह है कि प्रियंका की तरह माधुरी भी इंटरनेशनल स्टार बनने जा रही हैं।Madhuri, going to be an international singer, knocks in the singing world giving this song

माधुरी दीक्षित न सिर्फ अभिनय, बल्कि डांस करने में भी हमेशा से माहिर रही हैं और अब तो वह दर्शकों के बीच अपनी आवाज का जादू भी बिखेरने वाली हैं। खुद माधुरी ने इस खबर की पुष्टि की है। उन्होंने कहा, संगीत मेरी जिंदगी का एक अहम हिस्सा रहा है और मैं अपनी जिंदगी के इस नए चैप्टर की शुरुआत अपने फैंस को धन्यवाद देते हुए करना चाहती हूं।

अलग-अलग भाषाओं में गाया गया साउंड ट्रैक ‘तू है मेरा’ रिलीज करने का आइडिया मुझे और मेरे पति को पिछले साल तब आया था, जब हम लॉस एंजेलिस में थे। टैंलेटेड लोगों के साथ काम करना शानदार अनुभव था। हम कुछ ऐसा बनाने में कामयाब रहे हैं, जो सीधे आपके दिल को छूता है। मुझे लगता है कि दर्शक मेरी और मेरी टीम की मेहनत की सराहना करेंगे

पहली बार अपनी लाइफ़ में ऐसा ‘काम’ करने जा रहे हैं सलमान खान

]और यह गीत उन्हें उतना ही प्रभावित करेगा जितना इसने हमें किया है। मेरा यह गाना ‘तू है मेरा’ मेरे प्रशंसकों को समर्पित है, जिन्होंने मुझे बहुत ज्यादा समर्थन और बेशर्त प्यार दिया। उनकी प्रशंसा के सफर का जश्न मनाने के लिए इससे बेहतर तरीका और कोई हो ही नहीं सकता था। इसमें भारतीय शास्त्रीय लोक संगीत और विदेशी पॉप लिरिक्स का बड़ी ही खूबसूरती से इस्तेमाल किया गया है। उम्मीद है कि मेरी आवाज आपको पसंद आएगी। मैं इसे लेकर बेहद उत्साहित हूं।

प्रियंका भले ही अब विदेशी फिल्में कर रही हों लेकिन हॉलीवुड में उन्होंने अपने सफर की शुरुआत अपने गाने के साथ ही की थी, जिसमें उन्हें अपार सफलता मिली थी। 2012 में प्रियंका ने अमेरिकी रैपर विल आई.एम के साथ अपना पहला सिंगिग ‘इन माई सिटी’ एल्बम निकाली , जो लोगों के बीच काफी पॉपुलर हुई थी। फिर 2014 में प्रियंका ने एग्जॉटिक नाम की एल्बम लॉन्च की जिसमें उनके साथ जाने माने सिंगर रैपर पिटबुल नजर आए। इन दोनों ही एल्बम को सुपर सक्सेस मिला।प्रियंका के बाद अब माधुरी भी दुनिया भर में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। फिलहाल यह देखना दिलचस्प होगा कि वह अपनी गायकी से फैंस का दिल जीतने में कितनी सफल हो पाती हैं।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com