दिल्ली में पिछले तीन साल से सत्तासीन आम आदमी पार्टी (AAP) सरकार और उपराज्यपाल (एलजी) अनिल बैजल के बीच लड़ाई थमती नहीं दिख रही है। अनिल बैजल के आवास (उपराज्यपाल सचिवालय) के अंदर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल समेत उनके तीन मंत्रियों का धरना तीसरे दिन भी जारी है। स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के साथ अब डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने भी अनिश्चितकालीन धरने पर बैठने का एलान किया है। इस बाबत उन्होंने ट्वीट भी किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा है- 'दिल्ली की जनता को उसका हक दिलाने और उसके रुके हुए काम कराने के लिए आज से मैं भी अनिश्चितकालीन अनशन पर बैठ रहा हूं।' वहीं, सीएम केजरीवाल ने भी बुधवार सुबह ट्वीट कर ऐसा संदेश दिया है कि धरना लंबा खिंच सकता है। उन्होंने सुबह ट्वीट में लिखा है- 'दिल्ली के विकास के कामों में उत्पन्न की जा रही बाधाओं को दूर करवाने के लिए संघर्ष जारी है। हमारा आत्मबल ही हमारी ताक़त है।' मंगलवार को भी सुबह ऐसी ट्वीट लिखकर धरना जारी रखने का संदेश दिया था। अरविंद केजरीवाल का नया आरोप- मुझे किसी भी तरह से फंसाना चाहती है एसीबी और CBI यह भी पढ़ें बुधवार को केजरीवाल के ट्वीट के बाद दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने भी ट्वीट कर धरना जारी रखने की ओर इशारा किया है। उन्होंने ट्वीट में लिखा है- 'एलजी साहब के वेटिंग रूम में इंतज़ार करते हुए आज तीसरा दिन है। उन्हें वक्त नही मिला है कि IAS अफसरों की हड़ताल खत्म करने के आदेश दे सकें और राशन की फाइल पर मंजूरी दे सकें। तीन दिन से एलजी साहब का कुछ ना करना और उनकी जिद प्रमाण है कि IAS हड़ताल एलजी के इशारे पर ही चल रही है।' LG ने अहम निर्णय में आइएएस अफसर किए स्थानांतरित, ज्यादातर AAP सरकार से थे परेशान यह भी पढ़ें बता दें कि दिल्ली सरकार में स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन अनिश्चिकालीन धरने पर बैठे हैं। इससे पहले मंगलवार को डॉक्टरों की टीम ने धरने पर बैठे स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन और साथियों का चेकअप किया था। मंगलवार को ही अरविंद केजरीवाल ने वीडियो मैसेज में कहा था- 'दिल्ली के हित में सरकार की तीन मांगे पूरी नहीं हो रही हैं। इसके अलावा कोई रास्ता नहीं था।' वहीं, भाजपा ने कहा कि AAP नेता लोकतंत्र का मजाक उड़ा रहे हैं। साथ ही राजनिवास ने भी धरने की आलोचना करते हुए इसे बेवजह का प्रदर्शन करार दिया।

LG हाउस पर सियासी ड्रामा जारी, अब मनीष सिसोदिया भी बैठे अनिश्चितकालीन अनशन पर

दिल्ली में पिछले तीन साल से सत्तासीन आम आदमी पार्टी (AAP) सरकार और उपराज्यपाल (एलजी) अनिल बैजल के बीच लड़ाई थमती नहीं दिख रही है। अनिल बैजल के आवास (उपराज्यपाल सचिवालय) के अंदर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल समेत उनके तीन मंत्रियों का धरना तीसरे दिन भी जारी है। स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के साथ अब डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने भी अनिश्चितकालीन धरने पर बैठने का एलान किया है। इस बाबत उन्होंने ट्वीट भी किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा है- ‘दिल्ली की जनता को उसका हक दिलाने और उसके रुके हुए काम कराने के लिए आज से मैं भी अनिश्चितकालीन अनशन पर बैठ रहा हूं।’दिल्ली में पिछले तीन साल से सत्तासीन आम आदमी पार्टी (AAP) सरकार और उपराज्यपाल (एलजी) अनिल बैजल के बीच लड़ाई थमती नहीं दिख रही है। अनिल बैजल के आवास (उपराज्यपाल सचिवालय) के अंदर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल समेत उनके तीन मंत्रियों का धरना तीसरे दिन भी जारी है। स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के साथ अब डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने भी अनिश्चितकालीन धरने पर बैठने का एलान किया है। इस बाबत उन्होंने ट्वीट भी किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा है- 'दिल्ली की जनता को उसका हक दिलाने और उसके रुके हुए काम कराने के लिए आज से मैं भी अनिश्चितकालीन अनशन पर बैठ रहा हूं।'    वहीं, सीएम केजरीवाल ने भी बुधवार सुबह ट्वीट कर ऐसा संदेश दिया है कि धरना लंबा खिंच सकता है। उन्होंने सुबह ट्वीट में लिखा है- 'दिल्ली के विकास के कामों में उत्पन्न की जा रही बाधाओं को दूर करवाने के लिए संघर्ष जारी है। हमारा आत्मबल ही हमारी ताक़त है।' मंगलवार को भी सुबह ऐसी ट्वीट लिखकर धरना जारी रखने का संदेश दिया था।   अरविंद केजरीवाल का नया आरोप- मुझे किसी भी तरह से फंसाना चाहती है एसीबी और CBI यह भी पढ़ें   बुधवार को केजरीवाल के ट्वीट के बाद दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने भी ट्वीट कर धरना जारी रखने की ओर इशारा किया है। उन्होंने ट्वीट में लिखा है- 'एलजी साहब के वेटिंग रूम में इंतज़ार करते हुए आज तीसरा दिन है। उन्हें वक्त नही मिला है कि IAS अफसरों की हड़ताल खत्म करने के आदेश दे सकें और राशन की फाइल पर मंजूरी दे सकें। तीन दिन से एलजी साहब का कुछ ना करना और उनकी जिद प्रमाण है कि IAS हड़ताल एलजी के इशारे पर ही चल रही है।'   LG ने अहम निर्णय में आइएएस अफसर किए स्थानांतरित, ज्यादातर AAP सरकार से थे परेशान यह भी पढ़ें बता दें कि दिल्ली सरकार में स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन अनिश्चिकालीन धरने पर बैठे हैं। इससे पहले मंगलवार को डॉक्टरों की टीम ने धरने पर बैठे स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन और साथियों का चेकअप किया था।  मंगलवार को ही अरविंद केजरीवाल ने वीडियो मैसेज में कहा था- 'दिल्ली के हित में सरकार की तीन मांगे पूरी नहीं हो रही हैं। इसके अलावा कोई रास्ता नहीं था।' वहीं, भाजपा ने कहा कि AAP नेता लोकतंत्र का मजाक उड़ा रहे हैं। साथ ही राजनिवास ने भी धरने की आलोचना करते हुए इसे बेवजह का प्रदर्शन करार दिया।

 

वहीं, सीएम केजरीवाल ने भी बुधवार सुबह ट्वीट कर ऐसा संदेश दिया है कि धरना लंबा खिंच सकता है। उन्होंने सुबह ट्वीट में लिखा है- ‘दिल्ली के विकास के कामों में उत्पन्न की जा रही बाधाओं को दूर करवाने के लिए संघर्ष जारी है। हमारा आत्मबल ही हमारी ताक़त है।’ मंगलवार को भी सुबह ऐसी ट्वीट लिखकर धरना जारी रखने का संदेश दिया था।

 

बुधवार को केजरीवाल के ट्वीट के बाद दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने भी ट्वीट कर धरना जारी रखने की ओर इशारा किया है। उन्होंने ट्वीट में लिखा है- ‘एलजी साहब के वेटिंग रूम में इंतज़ार करते हुए आज तीसरा दिन है। उन्हें वक्त नही मिला है कि IAS अफसरों की हड़ताल खत्म करने के आदेश दे सकें और राशन की फाइल पर मंजूरी दे सकें। तीन दिन से एलजी साहब का कुछ ना करना और उनकी जिद प्रमाण है कि IAS हड़ताल एलजी के इशारे पर ही चल रही है।’

बता दें कि दिल्ली सरकार में स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन अनिश्चिकालीन धरने पर बैठे हैं। इससे पहले मंगलवार को डॉक्टरों की टीम ने धरने पर बैठे स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन और साथियों का चेकअप किया था।

मंगलवार को ही अरविंद केजरीवाल ने वीडियो मैसेज में कहा था- ‘दिल्ली के हित में सरकार की तीन मांगे पूरी नहीं हो रही हैं। इसके अलावा कोई रास्ता नहीं था।’ वहीं, भाजपा ने कहा कि AAP नेता लोकतंत्र का मजाक उड़ा रहे हैं। साथ ही राजनिवास ने भी धरने की आलोचना करते हुए इसे बेवजह का प्रदर्शन करार दिया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com