छिड़ी बहस, रिलेशनशिप्स के बहाने फिल्म का प्रचार कर रही हैं कंगना

छिड़ी बहस, रिलेशनशिप्स के बहाने फिल्म का प्रचार कर रही हैं कंगना

आजकल एक तरफ कंगना अपनी फिल्म सिमरन के प्रमोशन में बिजी हैं, दूसरी तरफ अपनी रिलेशनशिप्स को लेकर लगातार बयान दे रही हैं. इस पर कुछ फिल्म इंडस्ट्री और मीडिया से जुड़े कुछ लोगों का कहना हैछिड़ी बहस, रिलेशनशिप्स के बहाने फिल्म का प्रचार कर रही हैं कंगना

कि कंगना को सिर्फ फिल्म पर बात करनी चाहिए, उन्हें गैर जरूरी मुद्दों को नहीं उठाना चाहिए. लेकिन कंगना तो कंगना हैं. इस सवाल का भी उनके पास जवाब है.

एक बार फिर से कंगना ने दिया बड़ा बयान, जिसको सुनकर भड़क गए करन जौहर…

उनका कहना है कि अगर उन्हें इंटरव्यूज के लिए बुलाया जाएगा. सवाल पूछे जाएंगे, तो वो जवाब भी देंगी. लेकिन इन सबके बीच अब कंगना की बहन रंगोली भी आ गई हैं. रंगोली ने इस बात पर मीडिया की आलोचना करते हुए कई ट्वीट किए हैं. उन्होंने एक प्रमुख अखबार की एडिटर पर निशाना भी साधा है. इस पर कंगना के फैंस का उन्हें खूब सपोर्ट मिल रहा है.

वैसे हंसल मेहता निर्देशित कंगना की फिल्म सिमरन 15 सितंबर को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होगी. फिल्म की कहानी एक गुजराती लड़की सिमरन के इर्द-गिर्द घूमती है. कंगना का किरदार इस फिल्म में काफी बेबाक, बिंदास और अल्हड़ है. उनके किरदार सिमरन को जुआ खेलने और चोरी करने की बुरी लत है. इससे पहले कंगना रनौत फिल्म ‘रंगून’ में दिखी थीं. इस फिल्म से कंगना को काफी उम्मीदें थीं लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इसे ठंडा रिस्पॉन्स मिला.

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com