JIO ला रहा 500 में धमाकेदार ऑफ़र 4G हैंडसेट के लिए की तैयारी

JIO ला रहा 500 में धमाकेदार ऑफ़र 4G हैंडसेट के लिए की तैयारी

रिलायंस जियो अपने चाहने वालों के लिए एक और नए धमाके के साथ आ रहा है. खबर है कि रिलायंस अपना 4G VoLTE फीचर फोन इसी महीने लॉन्च कर सकता है. माना जा रहा है कि इस फोन की कीमत महज 500 रुपए रहेगी, ऐसा होता है तो भारत के मोबाइल मार्केट में एक बार फिर भूचाल आ जाएगा. इससे पहले भी रिलायंस ‘जियो’ और ‘धन धना धन’ के ऑफर से धमाल मचा चुका है.JIO ला रहा 500 में धमाकेदार ऑफ़र 4G हैंडसेट के लिए की तैयारी

इकॉनोमिक टाइम्स की खबर के मुताबिक, 21 जुलाई को रिलायंस इंडस्ट्री की सालाना आम बैठक होना है. उसी दौरान इस फोन को लॉन्च किया जा सकता है, इसी मौके पर रिलायंस जियो अपने नए टैरिफ प्लान का ऐलान भी करेगी. आपको बता दें कि मुकेश अंबानी की इस कंपनी ने 11 अप्रैल को धना धन धन ऑफर की घोषणा की थी जो अब खत्म होने जा रहा है.

रिलायंस के इस फोन का फायदा बेहद सस्ता फीचर फोन देकर 2जी सेवा का लाभ उठा रहे ग्राहकों को सीधे 4जी सेवा उपलब्ध कराएगी. रिलायंस जियो इस एक फीचर फोन पर करीब 975 रुपए तक की छूट दे रही है.

खबरों की मानें तो, रिलायंस जियो ने ऐसे करीब दो करोड़ फीचर फोन का ऑर्डर दिया है, जुलाई में इन फोन की पहली खेप मिल जाएगी. इस तरह रिलायंस जियो की नजर अब भारत के करोड़ों ऐसे यूजर्स हैं, जो महंगे स्मार्टफोन के चलते 2जी सेवा का ही उपयोग कर रहे हैं. जियो के फीचर फोन आने से स्मार्टफोन खरीदने वाले यूजर्स की संख्या में कमी आने की उम्मीद है.

70 साल का इंतजार खत्म, इजरायल में कुछ अलग अंदाज में दिखे PM मोदी

वहीं रिलायंस जियो अपने ग्राहकों को लॉन्च के वक्त से ही बहुत ही कम कीमत में डेटा और अनलिमिटेड कॉल सर्विस मुहैया करा रहा है. बहरहाल जैसे ही अब जियो समर सरप्राइज ऑफर और जियो धन धना धन ऑफर खत्म होने की कगार पर है. अब ग्राहकों को सेवाओं का लाभ लेने के लिए हर महीने रिचार्ज कराना होगा. इस बीच कंपनी ने एक नया ऑफर पेश किया है, जिसमें ग्राहकों को 4G डेटा का लाभ दिया जाएगा. लेकिन ये प्लान केवल JioFi यूजर्स के लिए ही है.

इस ऑफर के तहत ग्राहकों को नया JioFi और नया सिम लेने पर 224GB डेटा दिया जाएगा. ग्राहकों को 99 रुपये वाले प्राइम सब्सक्रिप्शन के लिए साइन अप करना होगा. उसके बाद उस एक ऑफर को सेलेक्ट करना होगा जिसमें ऑफर दिया जाएगा. इसके बेसिक पैक में 149 रुपये में रिचार्ज करने पर ग्राहकों को 12 रिचार्ज सायकल के लिए हर महीने 2GB डेटा दिया जाता है. यानी 149 रुपये वाले इस पैक में ग्राहकों को 24GB डेटा हर साल मिलेगा. जबकि, स्टैंडर्ड जियो प्राइम यूजर्स को 149 रुपये में 28 दिन के लिए केवल 2GB डेटा मिलेगा.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com