IPL 2018: मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होगी धमाकेदार ओपनिंग सेरेमनी
IPL 2018: मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होगी धमाकेदार ओपनिंग सेरेमनी

IPL 2018: मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होगी धमाकेदार ओपनिंग सेरेमनी

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें सीजन की ओपनिंग सेरेमनी सात अप्रैल को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होगी. बीसीसीआई के सूत्रों ने यह जानकारी दी है. आईपीएल के इस सीजन का पहला मुकाबला मौजूदा चैम्पियन मुम्बई इंडियंस और दो बार के चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा. आईपीएल के 11वें सीजन के मुकाबले 27 मई तक 51 दिनों तक नौ आयोजन स्थलों पर खेले जाएंगे. IPL 2018: मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होगी धमाकेदार ओपनिंग सेरेमनी

स्पॉट फिक्सिंग के कारण दो साल का प्रतिबंध झेलकर वापसी कर रही राजस्थन रॉयल्स और सुपर किंग्स टीमों के प्रशंसकों के लिए खुशी की खबर यह है कि इन दोनों फ्रेंचाइजी टीमों के मैच क्रमश: एम. ए. चिदम्बरम स्टेडियम (चेन्नई) और सवाई मानसिंह स्टेडियम (जयपुर) में खेले जाएंगे. किंग्स इलेवन पंजाब अपने तीन घरेलू मैच इंदौर और चार मैच मोहाली में खेलेगा.

आगामी लीग में 12 मैच ऐसे हैं, जो चार बजे शाम से खेले जाएंगे जबकि 48 मैच आठ बजे से खेले जाएंगे. हालांकि लीग के आधिकारिक प्रसारणकर्ता स्टार स्पोर्ट्स ने कुछ दिनों पहले कहा था कि इस साल रात आठ बजे की बजाय सात बजे से मैच खेले जाएंगे और पहले जो मैच चार बजे से हुआ करते थे, वे 5.30 बजे से होंगे.

स्टार पहली बार लीग का प्रसारण करेगा. इससे पहले लीग का प्रसारण अधिकार सोनी नेटवर्क्‍स के पास था. स्टार स्पोर्ट्स ने एक बयान जारी कर यह बात कही थी. पहला क्वालि‍फायर और फाइनल मुकाबले क्रमश: 22 और 27 मई को वानखेड़े स्टेडियम में होंगे. एलिमिनेटर और दूसरे क्वालिफायर मुकाबले कहां होंगे, अभी इसकी घोषणा नहीं की गई है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com