Tuesday , 16 August 2022

IPL 10: पहले ही मैच में नेहरा ने बनाया विश्व रिकॉर्ड…

Loading...
आईपीएल के दसवें सीजन का आगाज धमाके दार अंदाज में हुआ। हैदराबाद में खेले गए पहले मैच में पिछली बार की विजेता सनराइजर्स हैदराबाद ने उपविजेता रही रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 35 रन से मात दी। 

क्रिकेटर्स जिन्होंने सिंगगिंग में आज़माए अपने हाथ, बैट-बॉल छोड़ बने ‘इंडियन आइडल’ IPL 10: पहले ही मैच में नेहरा ने बनाया विश्व रिकॉर्ड...सनराइजर्स हैदराबाद के विंटेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने 42 रन देकर दो विकेट हासिल किए। उन्होंने आरसीबी के स्टैंड इन कैप्टन शेन वाटसन को आउट कर हैदराबाद की जीत सुनिश्चित की। इसके बाद अगली ही गेंद पर एस अरविंद को शानदार यॉर्कर पर बोल्ड कर इतिहास में अपना नाम दर्ज करा लिया। इस विकेट के साथ नेहरा टी-20 क्रिकेट में 100 विकेट हासिल करने वाले बांए हाथ के दुनिया के पहले गेंदबाज बन गए। नेहरा टी-20 क्रिकेट में 100 से ज्यादा विकेट हासिल करने वाले दुनिया के आठवें गेंदबाज हैं। 

हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर ने जैसे ही दीपक हुड्डा की गेंद पर क्रिस गेल का कैच लपका उनके नाम टी-20 में सौ कैच दर्ज हो गए। 
खेल-क्रिकेटर्स की सैलरी ‘दो कौड़ी की’, कोहली भी बोले- कम से कम 5 करोड़ तो दो…

Loading...

युवराज सिंह ने धमाकेदार बल्लेबाजी करते हुए 23 गेंदों में अर्धशतक जड़ा। यह आईपीएल में युवराज सिंह का सबसे तेज अर्धशतक है। इससे पहले युवराज 24 गेंदों में दो बार अर्धशतक बना चुके हैं। ये दोनों पारियों उन्होंने आरसीबी की ओर से खेली थीं। बुधवार को उन्होंने 27 गेंद में 62 रन बनाए। अपनी इस पारी में युवराज ने 7 चौके और 3 छक्के जड़े। 

 
 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com