Tuesday , 16 August 2022

IPL में छाये ‘अफगानी’ खिलाड़ी, पहली बार दिखा दोनों का जलवा

Loading...

आईपीएल का दसवां सीजन अपने चरम पर है, लीग में देसी-विदेशी खिलाड़ी अपने खेल से सभी का दिल जीत रहे हैं. आईपीएल में पहली बार अफगानिस्तान के खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया और अपने खेल से सभी का दिल जीत लिया. राशिद खान तो पहले ही छाये हुए थे और अब मोहम्मद नबी ने भी अपना जलवा दिखाना शुरू कर दिया है.

नीतीश राणा की फिफ्टी के बाद पोलार्ड का तूफान, मुंबई ने गुजरात को 6 विकेट से हरायाIPL में छाये 'अफगानी' खिलाड़ी, पहली बार दिखा दोनों का जलवा

तोड़ी पंजाब की रीढ़
अफगानिस्तान के इन खिलाड़ियों ने सोमवार को खेले गये मुकाबले में पंजाब टीम को काफी परेशान किया. दोनों खिलाड़ियों ने कुल 3 विकेट लिये. जिसमें दो विकेट राशिद खान ने तो वहीं एक विकेट मोहम्मद नबी ने झटका. नबी अपना पहला आईपीएल मुकाबला खेल रहे थे.

दोनों ने उड़ा दी गिल्लियां

राशिद खान और मोहम्मद नबी ने सोमवार के मैच में तीनों विकेट बल्लेबाजों को बोल्ड कर लिये. राशिद ने डेविड मिलर और ऋद्धिमान साहा को बोल्ड किया तो वहीं मोहम्मद नबी ने इयॉन मोर्गन की गिल्लियां बिखेरी.

Loading...

स्टीव स्मिथ की टीम ने विराट कोहली की टीम को 27 रन से हराया, स्टोक्स और शार्दुल छाए

पर्पल कैप की रेस में हैं राशिद
राशिद खान पर्पल कैप की रेस में लगातार बने हुए हैं. वह अभी तक 5 मैच में 9 विकेट चटका चुके हैं. उन्हें पर्पल कैप हासिल भी हुई थी, लेकिन क्योंकि अभी शुरुआती खेल है इसलिये अभी लगातार रेस चल रही है.

दोनों हैं हैदराबाद का हिस्सा
आपको बता दें कि दोनों अफगानी खिलाड़ी हैदराबाद की टीम का हिस्सा हैं. राशिद खान को हैदराबाद ने 4 करोड़ रुपये में खरीदा था तो वहीं मोहम्मद नबी 30 लाख रुपये में बिके थे.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com