IPHONE 8 के बारे में हुआ खुलासा, 12 सितम्बर को होगा लांच

IPHONE 8 के बारे में हुआ खुलासा, 12 सितम्बर को होगा लांच

विश्व में स्मार्टफोन की दुनिया में अपना कीर्तिमान बना चुकी एप्पल के iPhone 8 के बारे में लगातार जानकारिया सामने आ रही है. जिसमे iPhone 8 के फीचर्स को लेकर तरह तरह की जानकारिया दी जा रही है.IPHONE 8 के बारे में हुआ खुलासा, 12 सितम्बर को होगा लांच

ऐसे में हाल ही में सामने आयी रिपोर्ट में आईफोन 8 के बारे एक और नया खुलासा हुआ है, जिसमे बताया गया है कि आईफोन 8 को 12 सितम्बर को लांच किया जा सकता है. वही रिपोर्ट में बताया गया है कि इसके लांच होने के बाद 22 सितम्बर तक इसे बिक्री के लिए उपलब्ध करवा दिया जायेगा.  भारत में इस फोन की कीमत 64,000 रूपए के आसपास हो सकती है. 

जियो फोन बुक करने से पहले यहाँ…जान लें सारी शर्तें

पहले सामने आयी जानकारी में बताया गया था कि एप्पल डिस्प्ले से पूरी तरह से बेजेल हटा देगा. आईफोन में किसी तरह के बेजेल्स नहीं होंगे. इसमें 5.8 इंच की डिस्प्ले दी जाएगी. डिस्प्ले पर फ्रंट कैमरा और सेंसर के लिए थोड़ी जगह होने के साथ यह वर्टीकल ड्यूल रियर कैमरा सपोर्ट करेगा. लाइटनिंग पोर्ट और हैडफोन जैक में कोई बदलाव नहीं किया जायेगा. 

iPhone 8 को ट्रांसपेरैंट डिस्प्ले साथ लाया जा सकता है. वही इसके बारे में हाल में इसे बड़े बदलावों के साथ लांच करने की तरफ इशारा किया था. जानकारी में बताया गया था कि iPhone 8 में अॉल-गलास बाडी और एडवांस्ड वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ इम्प्रूवड डस्ट और वाटर रेजिस्टेंस तकनीक (IP68 सर्टिफिकेशन) से लैस हो सकता है. जिसमे यह 30 मिनट या 1.5 मीटर पानी की गहराई तक काम कर सकता है. हालांकि अभी इसकी पुष्टि करना ठीक नहीं होगा. 

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com