खुशखबर: अब IDEA ने मचाया बड़ा तहलका, एयरटेल और जियो को टक्कर देने के लिए लाया सबसे सस्ता प्लान

Reliance Jio के धन धना धन ऑफर के बाद एक बार फिर से टैरिफ वॉर शुरू हो गई है। एयरटेल के बाद अब Idea ने भी ऐसा ही एक धमाकेदार प्लान लॉन्च कर दिया है।

एय

रटेल के प्लान में 399 रुपये में 70GB 4G डेटा है, लेकिन आईडिया ने इससे भी सस्ता प्लान पेश किया है। टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट के मुताबिक Idea दो नए प्लान लॉन्च करने की तैयारी में है। एक 297 रुपये का होगा जबकि दूसरे 447 रुपये का।

ये भी पढ़े: बड़ी खबर: क्रीम विवाद पर बोली ये देसी गर्ल, कहा- प्रचार करना मेरी जिंदगी की सबसे बड़ी भूल

 

पहले पैक में Idea से Idea अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल मिलेगी । इसके अलावा 70 दिनों के लिए हर दिन 1GB 4G डेटा दिया जाएगा। यानी 297 रुपये में 70GB 4G डेटा।

ये भी पढ़े: बड़ी खबर: किसान कर्जमाफी में किसानों के साथ अब तक्ल का सबसे बड़ा धोखा, देखें तस्वीरों में सच

दूसरा प्लान 447 रुपये का होगा जिसमें डेटा तो 70GB ही मिलेगा, लेकिन इसमें देश भर में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक आईडिया के इस प्लान के तहत यूजर्स हर दिन 300 मिनट कॉलिंग कर पाएंगे जबकि हफ्ते भर में 1200 मिनट की कॉलिंग की जा सकेगी।

 

जाहिर है इस ऑफर के लिए यूजर्स के पास 4G हैंडसेट और 4G सिम होना जरूरी है,  क्योंकि एयरटेल के प्लान के साथ भी ऐसा ही है। टेलीकॉम टॉक ने सूत्रों के हवाले से कहा है कि योग्य यूजर्स को इन ऑफर्स के बारे में मैसेज मिलने शुरू हो गए हैं।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com