IAS वीक: आखिरी दिन छाया भगवा रंग, 9 विकेट से IPS इलेवन ने जीता मैच
IAS वीक: आखिरी दिन छाया भगवा रंग, 9 विकेट से IPS इलेवन ने जीता मैच

IAS वीक: आखिरी दिन छाया भगवा रंग, 9 विकेट से IPS इलेवन ने जीता मैच

लखनऊ. IAS वीक के तीसरे दिन भगवा रंग छाया रहा। आईएएस वीक के आखिरी दिन आईपीएस इलेवन और आईएएस इलेवन के बीच लखनऊ के इकाना स्टेडियम में मैच खेला गया। इसमें 9 विकेट से आईपीएस इलेवन ने जीत दर्ज की। IAS वीक: आखिरी दिन छाया भगवा रंग, 9 विकेट से IPS इलेवन ने जीता मैच

IPS इलेवन ने जीता था टॉस…

– आईपीएस इलेवन की तरफ से सबसे ज्यादा 68 रन संजीव सुमन ने बनाए। मैदान पर खेलने उतरी दोनों टीमों में से आईपीएस इलेवन ने टॉस जीता। उसके बाद उन्होंने गेंदबाजी का फैसला किया।

– वहीं, आईएएस इलेवन की टीम ने पूरे 10 विकेट पर 143 रन बनाए। आईपीएस इलेवन को 144 रन का लक्ष्य मिला। जवाब में 9 विकेट के रहते ही आईपीएस इलेवन ने 144 रन का टारगेट पूरा किया कर लिया।

– आईपीएस इलेवन की तरफ से संजीव सुमन ने 40 बॉल में सबसे ज्यादा 68 रन बनाए। इन 68 रनों को बनाने में 55 मिनट का वक्त लिया, जिसमें उन्होंने 4 छक्के और 10 चौके लगाए।

– इसके अलावा आईपीएस इलेवन के कप्तान डीएस चौहान ने नॉट ऑउट 46 रन बनाए। वहीं, अखिल कुमार ने 15 बॉल में 12 रन बनाए।

– आईपीएस इलेवन की तरफ से श्लोक कुमार ने तीन विकेट, डीएस चौहान, अखिल कुमार, नितिन तिवारी ने एक एक विकेट लिया।

आईएएस इलेवन ने ऐसी खेली पारी

– टॉस हारने के बाद बैटिंग करने उतरे आईएएस इलेवन की तरफ से गौरांग और रविंद्र ने पारी की शुरुआत की। आईएएस इलेवन की शुरुआत खराब रही। टीम के 5 रन बनते ही पहला विकेट रविन्द्र का गिरा। उस वक्त उनका निजी स्कोर शून्य रन था।

-आईएएस इलेवन की तरफ से सबसे ज्यादा 58 रन सलामी बल्लेबाज के तौर पर आए गौरांग ने बनाए, जबकि 42 रन तीसरे नंबर पर आए अजय यादव ने बनाए। इन दो बल्लेबाजों के अलावा आईएएस इलेवन कोई भी बैट्समैन डबल डिजिट में रन नहीं बना सका। आईएएस इलेवन की तरफ से अनुराग यादव ने सिर्फ एक विकेट लिया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com