GHOST PHONE दो स्क्रीन वाला नया फ़ोन

जब आप कभी ट्रेन, ऑटो या मेट्रो में सफर कर रहे होते हैं तो उस दौरान दोस्तों से मैसेज पर बात करना आम बात है। इस दौरान आप फोन में पासवर्ड भी डालते हैं। आपको लगता है कि आप अकेले हैं लेकिन आपके बराबर में बैठे व्यक्ति की नजर आप पर बनी होती है और वो आपके फोन पर की गई हर हरकत पर पैनी नजर रखता है। क्या हुआ? अरे ऐसा सबके साथ होता है। लेकिन जरा सोचिए कि आपके फोन की होम स्क्रीन सिर्फ आपको दिखाई दे और किसी को नहीं, तो कैसा होगा। क्या हुआ हैरान रह गए ये जानकर। ये सच हैं क्योंकि एक ऐसा तरीका है जिसके जरिए आप अपने फोन की स्क्रीन को दूसरों से छुपा सकते हैं।

GHOST PHONE दो स्क्रीन वाला नया फ़ोन

GHOST PHONE में हैं कई फीचर जो अन्य में नही

दरअसल, तुर्की के एक इनवेंटर Celal Goger ने एक ऐसा GHOST PHONE  बनाया है जो स्पेशल तकनीकों से लैस है। ये आईफोन के साथ काम करता है जिसकी एक दूसरी स्क्रीन भी है। Celal Goger ने इस फोन का नाम C.Goger I रखा है। आपको बता दें कि इस आविष्कारक ने इस फोन को महज 4 महीनों में बनाकर तैयार किया है। इसके साथ ही Celal Goger ने कहा कि अगर फंडिंग की व्यवस्था हो जाती है तो वो ऐसा फोन सभी के लिए उपलब्ध करवा सकते हैं।

GHOST PHONE में स्क्रीन को गायब करने का फीचर फिलहाल by default है लेकिन Celal Goger इसे यूजर्स के लिए optional तौर पर रखना चाहते हैं। जिससे यूजर्स जैसे चाहें वैसे इस फोन को यूज कर सकते हैं। आपको बता दें कि जब सबको ये लगेगा की आपके फोन की स्क्रीन खाली है तब आप फोन की स्क्रीन को एक चश्मे के द्वारा देख सकते हैं। जी हां, उस चश्मे एक चिप लगाई गई है जिससे आप अपने फोन में बिना किसी को पता चले चैट, कॉलिंग आदि कर सकते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com