फिरोजाबाद के बैंक प्रबंधक की पत्नी को, गोली मारकर की हत्या

फिरोजाबाद के बैंक प्रबंधक की पत्नी को, गोली मारकर की हत्या

यूपी।  फिरोजाबाद के शिकोहाबाद में सिद्धार्थ नगर एंक्लेव में पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) के शाखा प्रबंधक की दूसरी पत्नी विनीता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतका के पुत्र अंकित ने पिता आसाराम और प्रबंधक की पहली पत्नी के पुत्र सुमित कुमार पर हत्या का आरोप लगाया है। प्रबंधक की पहली पत्नी की 25 वर्ष पहले मौत हो चुकी है। 

अंकित के अनुसार बैंक प्रबंधक आसाराम के बड़े पुत्र अमित की 2018 में मौत हो गई थी। अमित की पत्नी रेनू अपने बहनोई के पास मैनपुरी रहती है। कभी-कभी वह घर आती है। आरोप है कि बैंक प्रबंधक आसाराम अपनी पुत्र वधू रेनू से बातचीत करता था। इसका विनीता विरोध करती थी। इसी बात को लेकर शनिवार रात को 11 बजे आसाराम और विनीता के बीच विवाद हुआ था। 

मृतका के पुत्र अंकित का आरोप है कि तभी पिता ने सुमित को आवाज दी तो उसके सौतेले भाई सुमित ने पहले उसके (अंकित) के उपर फायर किया। लेकिन वह बच गया और मौके से भाग गया। इसी दौरान सुमित और आसाराम ने उसकी मां विनीता की गोली मार कर हत्या कर दी। 

अंकित की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। इस घटना के बाद एसएसपी अजय कुमार मौके पर पहुंचे। एसएसपी का कहना है कि पुलिस को जानकारी दी गई थी कि पति ने पत्नी की हत्या करके शव कमरे में बंद कर दिया है। आरोपी फरार हो गए हैं। पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची। हत्या के पीछे का कारण परिवार की कलह है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com