eBay पर दिया पत्नी को बेचने का विज्ञापन, 65,880 पाउंड की लग गई बोली, फिर………

अगर आपका अपनी पत्नी से झगड़ा हो जाए तो आप क्या करते हैं ? ऐसी स्थिति में अधिकतर लोग नाराज और गुस्सा हो जाते हैं। मगर क्या हो अगर कोई नाराज पति अपनी पत्नी को ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट पर बेचने लग जाए? ब्रिटेन में 33 साल के एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को ई-नीलामी साइट ebay पर बिक्री के लिए डाल दिया। इतना ही नहीं, उसकी पत्नी के लिए 65,880 पाउंड की बोली भी लगी।

eBay पर दिया पत्नी को बेचने का विज्ञापन, 65,880 पाउंड की लग गई बोली, फिर......... एक टेलीकॉम इंजीनियर और दो बच्चों का पिता है साइमन ओकेन ने दावा किया कि उनके बीमार होने पर पत्नी ने उनके प्रति कोई हमदर्दी नहीं दिखाई थी, इसलिए उन्होंने यह कदम उठाया। वेकफील्ड, यार्कशर के रहने वाले साइमन ओकेन ने ‘यूज्ड वाइफ’ टाइटल के साथ 27 साल की पत्नी लिएंड्रा की तस्वीर डाली। यहां उन्होंने बेचने का कारण और खरीदने के फायदे नुकसान तक बताए।

अच्छाइयों का जिक्र करते हुए उन्होंने लिखा, ‘बेहतरीन शारीरिक ढांचा और रसोई के कार्य में कुशल’। जबकि, बुराइयों का जिक्र करते हुए उन्होंने लिखा कि वह समर्पित पत्नी की भूमिका का निर्वाह नहीं कर रही थी। द डेली एक्सप्रेस अखबार की खबर के अनुसार दो दिन में ही पत्नी की बोली 65,880 पाउंड पर पहुंच गई थी। अगले दिन जब उनकी पत्नी ने यह विज्ञापन देखा तो वह हैरान रह गई।

ब्यूटी थेरेपिस्ट के तौर पर काम करने वाली लिएंड्रा ने कहा, ‘मैं काफी गुस्से में थी, मैं उसे मार डालना चाहती थी। मेरे कार्यस्थल पर सबने विज्ञापन देखा और वे पागलों की तरह हंस रहे थे।” ईबे के विज्ञापन हटाने के बाद साइमन ने कहा कि वह इससे निराश हैं क्योंकि वह देखना चाहते थे कि बोली कितनी ऊंची लगती है। हालांकि साइमन ने साफ किया कि उन्होंने ऐसा लोगों को हंसाने के लिए किया था। इसके पीछे उसका कोई और मसकद नहीं था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com