DRS को लेकर मैदान में मैथ्यू और जडेजा की हुई भिड़ंत, अश्विन पहुंचे समझाने

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही बॉर्डर-गावस्कर टेेस्ट सीरीज अपने अंतिम मुकाम पर पहुंच गई। सीरीज के दौरान दोनों देशों के खिलाड़ियों के बीच लगातार नोक-झोंक होती रही। धर्मशाला टेस्ट भी इससे अछूता कैसे रहता यहां भी दोनों टीमों के खिलाड़ियों के बीच नोकझोंक हो ही गई।

टेस्ट मैचों के फीस में हुआ इजाफा

DRS को लेकर मैदान में मैथ्यू और जडेजा की हुई भिड़ंत, अश्विन पहुंचे समझानेचौथे और सीरीज के आखिरी टेस्ट के पहले दो दिन किसी तरह का कोई विवाद नहीं हुआ लेकिन, तीसरे दिन भारतीय स्पिन गेंदबाजों के सामने घुटने टेक रही ऑस्ट्रेलियाई टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज मैथ्यू वेड रविंद्र जडेजा से भिड़ गए। दोनों के बीच तीखी बहस हो गई। अश्विन ने दोनों के बीच आकर मामले को शांत किया। दरअसल ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी के 32वें ओवर में ग्लेन मैक्सवैल को दक्षिण अफ्रीकी अंपायर मरे इरेसमस ने एलबीडबल्यू  करार दिया, लेकिन मैक्सवेल ने डीआरस का सहारा लेते हुए अपांयर के निर्णय को चुनौती दी। इसके बाद  तीसरे अंपायर ने भी उन्हें आउट करार दिया।  यहां तक सब ठीक हुआ।

क्रिकेटर राजेश सावंत की पत्नी को BCCI ने दिया 15 लाख का चेक

लेकिन आउट होने के बाद  जब मैक्सवेल पवेलियन की तरफ वापस लौट रहे थे। तब  दूसरे छोर पर खड़े मैथ्यू वेड ने भारतीय खिलाड़ियों के साथ बहस  करनी शुरू कर दी।  वह जडेजा से उलझ रहे थे। मैदान पर अपने आक्रामक तेेवरों के लिए जाने-जाने वाले जडेजा बराबरी के साथ जडेजा को जवाब दे रहे थे। इस बीच अश्विन ने बीच-बचाव करते हुए मामले को  शांत किया। लेकिन इस वाकये में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी के चेहरे पर हार के कगार पर पहुंचने की निराशा साफ दिखाई दे रही थी।

क्रीज पर वापस लौटने के बाद भी वेड शांत नहीं हुए और पास में फील्डिंग कर रहे  मुरली विजय से भिड़ गए। दोनों के बीच तीखी बहस शुरू हो गई। इसके बाद अंपायरों ने कार्यवाहक कप्तान अजिंक्य रहाणे और जडेजा को बुलाकर मामले को शांत किया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com