नोएडा में 10 हजार रुपये लेकर भी नहीं आई कॉलगर्ल, युवक ने दर्ज कराई FIR

नोएडा में 10 हजार रुपये लेकर भी नहीं आई कॉलगर्ल, युवक ने दर्ज कराई FIR

नोएडा में ऑनलाइन एस्कॉर्ट सेवा (कॉल गर्ल) उपलब्ध कराने के नाम पर एक 30 वर्षीय युवक से 10,000 रुपये ठगने काम मामला सामने आया है। पीड़ित युवक ने इस संबंध में दो लोगों के खिलाफ पुलिस में शिकायत देकर केस दर्ज कराया है। पुलिस ने कहा कि इस मामले की जांच चल रही है।

जानकारी के अनुसार, मूलरूप से लखनऊ का रहने वाला पीड़ित शख्स सेक्टर-39 थाना क्षेत्र में रहता है। उसने आरोप लगाया है कि उसने 6 नवंबर को एस्कॉर्ट सेवा के लिए एक युवक से ऑनलाइन संपर्क किया था।

युवक ने पुलिस को बताया कि कि दस हजार रुपये में सौदा तय होने के बाद उसे मिलने के लिए बॉटेनिकल गार्डन मेट्रो स्टेशन पर बुलाया गया था, तब एक सफेद स्विफ्ट कार में दो आदमी वहां आए। उन्होंने मुझसे 8,500 रुपये कैश और ​​1,500 रुपये ऑनलाइन ट्रांजेक्शन के माध्यम से लिए। दोनों ने मुझे कुछ देर इंतजार करने के लिए कहते हुए कहा कि एक लड़की जल्द ही वहां पहुंच जाएगी, जिसके बाद वे दोनों वहां से चले गए।

युवक ने आरोप लगाया कि काफी देर इंतजार करने के बाद जब उसे महसूस हुआ कि कोई नहीं आ रहा है, तो उसने अपने रुपये वापस पाने के लिए उनसे संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो सका। इसके बाद उस युवक ने सेक्टर-39 थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने इस संबंध में भारतीय दंड संहिता की धारा 406 (आपराधिक विश्वासघात) के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

सेक्टर-39 थाना प्रभारी आजाद सिंह तोमर ने कहा कि हमने केस दर्ज कर लिया है और संदिग्धों की तलाश कर रहे हैं। शिकायतकर्ता को केवल संदिग्धों की कार का नंबर याद था और उसके आधार पर ही हम कार का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं। हालांकि, वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने कहा कि मामला काफी पेंचीदा है।

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (जोन-1) कुमार रणविजय सिंह ने कहा, ”ऐसा लगता है कि पीड़ित का संदिग्धों के साथ पहले से संपर्क रहा है और यहां तक ​​कि वह उनके साथ पहले भी काम कर चुका है। इस मामले की जांच चल रही है और हम इस बारे में और जानकारी जुटा रहे हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com