BSNL का न्यू ईयर ऑफर, लॉन्च हुआ ₹74 का कॉम्बो प्लान...

BSNL का न्यू ईयर ऑफर, लॉन्च हुआ ₹74 का कॉम्बो प्लान…

सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL ने न्यू ईयर के खास मौके पर 74 रुपये का एक नया टैरिफ प्लान पेश किया है. ये ये 1 जनवरी 2018 तक ही वैलिड है. यानी ग्राहक इस प्लान को इन दिनों में रिचार्ज करा सकते हैं और फायदा बाद में भी उठा सकते हैं.BSNL का न्यू ईयर ऑफर, लॉन्च हुआ ₹74 का कॉम्बो प्लान...

BSNL आमतौर पर त्योहारों के मौके पर कुछ प्रमोशनल प्लान्स निकालता है. इस 74 रुपये वाले प्लान में 3 दिनों के लिए प्रतिदिन 100SMS के साथ प्रतिदिन 1GB डेटा भी दिया जाएगा. इसके अलावा इस प्लान में 10 रुपये का टॉक टाइम भी शामिल है. हालांकि इस प्लान में कोई फ्री कॉलिंग की सुविधा नहीं दी जा रही है.

BSNL के इस प्लान का मुकाबला एयरटेल के 93 रुपये वाले प्लान और जियो के 98 रुपये वाले प्लान से रहेगा. एयरटेल के 93 रुपये वाले प्लान में अनलिमिटेड कॉल, रोमिंग कॉल, प्रतिदिन 100SMS और 1GB डेटा दिया जा रहा है. इसकी वैलिडिटी 10 दिनों की है. 1GB डेटा को किसी भी हैंडसेट में उपयोग किया जा सकता है. यानी 3G हैंडसेट यूजर 2G/3G दोनों डेटा यूज कर सकते हैं. 

वहीं जियो के 98 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसकी वैलिडीटी एयरटेल के मुकाबले थोड़ी ज्यादा है यानी 14 दिनों की है. जियो के 98 रुपये वाले प्लान में एयरटेल की तरह बिना किसी लिमिट के अनलिमिटेड कॉल दिया जा रहा है. साथ ही प्रतिदिन 150MB डेटा दिया जाएगा, जो कुल 2.1GB होता है. इसके अलावा पूरी वैलिडिटी के दौरान 140 SMS दिया जाएगा.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com