BSNL ने निकाले 5 ऐसे बंपर ऑफर कि जियो को भूल जाएंगे

bsnl_1458580745जियो जैसी टेलीकॉम कंपनियों को टक्कर देने के लिए बीएसएनएल ने 5 धमाकेदार ऑफर्स निकाले हैं। 6 रुपये के‌ रिचार्ज पर ही आपको कॉलिंग और डाटा फ्री दिया जाएगा। नए साल से पहले हुई इस घोषणा से लाखों उपभोक्ताओं को फायदा मिलेगा। आइए जानते हैं कौन कौन से हैं ये प्लान-
 बीएसएनएल ने हिमाचल में प्‍लान-6 और प्‍लान-7 के नाम से पहले दो बड़े ऑफर निकाले हैं। इनमें प्‍लान-6 के तहत नया कनेक्‍शन लेने पर महज 6 रुपये का रिचार्ज कर आपको 100 रुपये का फ्री टाकटाइम दिया जाएगा। इसके अलावा इसी पैक में 300 एमबी का फ्री डाटा भी मिलेगा। यानि सिर्फ छह रुपये का रिचार्ज करवाएं और 100 रुपये टॉकटाइम और 300 एमबी डाटा पाएं।

 प्‍लान-7 के तहत सिर्फ 7 रुपये में 100 रुपए का टॉकटाइम और 300 एमबी डाटा दिया जाएगा। ये भी नए कनेक्‍शन पर मिलेगा।

 दोनों प्लान में अंतर है। प्‍लान-6 प्रति सेकेंड का प्‍लान है जबकि प्‍लान-7 प्रति मिनट का प्‍लान है।

 इसके अलावा बीएसएनएल ने लोकप्रिय 175 रुपये  के प्‍लान की वैलिडिटी को भी बढाया गया है। इसमें अब वायस के साथ 300 एमबी फ्री डाटा मिलेगा।

 ज्‍यादा कॉल करने वालों के लिए भी एक खास प्लान निकाला गया है। 148 रुपये के इस प्लान में रिचार्ज करवाने पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकता है। ये कॉलिंग लोकल के अलावा दूसरे नेटवर्क और एसटीडी पर भी लागू होगी। इसके अलावा इसमें भी 300 एमबी फ्री डॉटा मिलेगा।

 प्‍लान 339 लेने पर आपको असीमित लोकल/एसटीडी कालिंग की सुविधा मिलेगा। साथ ही इसमें 1 जीबी डाटा फ्री दिया जा रहा है।

 बीएसएनएल के महाप्रबंधक एमसी सिंह का कहना है कि उपभोक्ताओं को तोहफा देते हुए ये प्लान निकाले गए हैं। उन्होंने बताया कि हिमाचल में बीएसएनएल के सभी काउंटर कैशलैस किए जाएंगे। इसके लिए 89 स्‍वाईप मशीनें लगेंगी।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com