Friday , 3 December 2021

boyfriend ने किया दूसरी लड़की को kiss तो girlfriend ने……

एक गुस्सैल प्रेमिका ने अपने प्रेमी को दूसरे लड़की के सा‌थ लिपटते हुए और उसे किस करते हुए देखकर खौफनाक घटना को अंजाम दे डाला। वह ब्लेड से अपने प्रेमी पर टूट पड़ी और उसका मुंह कान तक चीर डाला।घटना के बाद उसके ब्‍वॉयफ्रेंड को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसके चेहरे पर 18 टांके आए हैं। प्रेमिका के इस खौफनाक काम से इलाके में सनसनी फैल गई है। मामला ब्रिटेन के यॉर्क शहर का है।

girlfriendboyfriend दूसरी लड़की को कर रहा था kiss 

रविवार मामले की सुनवाई करते हुए स्‍थानीय अदालत ने आरोपी महिला जॉयली कनिंघम को ढाई साल के लिए जेल भेज दिया है। इससे पहले सुनवाई में महिला ने अदालत को जो कुछ बताया उसे सुनकर जज भी हैरान रह गए।
मिरर के अनुसार, अदालत ने प्रेमी हरमन का मुंह चीरने की आरोपी महिला से घटना के बारे में बताने को कहा तो महिला ने पूरी घटना की सच्चाई बयान कर दी।

जॉयली ने बताया कि उसने जब अपने दोस्त को देखा कि वह दूसरी लड़की के साथ लिपट रहा है और उसे किस कर रहा है तो गुस्से से बेचैन हो उठी। इसके बाद उसे रहा नहीं गया। उसने फिर बिना कुछ सोचे-विचारे उस पर हमला बोल दिया।

जॉयली ने कहा क‌ि उसके पास ब्लेड नहीं थी। उसने हरमन के मुंह पर कई मुक्के मारे थे। हो सकता है कि उसका मुंह उसकी अंगूठी से चिर गया हो।

वहीं हरमन ने अदालत को बताया कि उसे जॉयल ने गलत समझा है, वह उसे धोखा नहीं दे रहा था। उसने अदालत को बताया कि जॉयल ने उसके ही बेड में उसके साथ धोखा दे रही थी और दूसरे पुरुषों से संबंध बनाती थी। उसके इसी व्यवहार का बदला लेने के लिए वह लड़की को दिखावटी रूप में किस कर रहा था।

 
 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com