Bigg Boss 11: हाथापाई तक पहुंचा शि‍ल्पा शिंदे-विकास का झगड़ा

बिग बॉस 11 का घर बारूद की सुरंग बना हुआ है. हर रोज एक नया विवाद विस्फोट की तरह सामने आ जाता है. विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे का झगड़ा बहस के बाद हाथापाई तक पहुंच चुका है. बिग बॉस के घर में टीवी की संस्कारी बहू हिना भी पूरे रंग में हैं. फ्राइडे फैसला इन सब कंटेस्टेंट के लिए चौंकाने वाला हो सकता है.

विकास और शिल्पा के बीच पुरानी अदावत है. रियलिटी शो में दोनों की तल्खी साफ दिखाई दे रही है. शुक्रवार, 6 अक्टूबर को प्रसारित होने वाले एपिसोड में ये दोनों एक-दूसरे को धक्का-मुक्की देते दिखाई देंगे. मेकर्स ने सोशल मीडिया में जो प्रोमो जारी किया है, उससे कुछ इसी तरह के संकेत मिल रहे हैं. अर्शी खान और हिना का झगड़ा भी हाथापाई तक जा पहुंचता दिख रहा है.

शो के तीसरे दिन सपना चौधरी और ज्योति कुमार के बीच भी झगड़ा हो गया जिसके बाद सपना ने शो छोड़ने की धमकी तक दे डाली है.

ज्योति और सपना के बीच शो के तीसरे दिन जमकर लड़ाई हुई थी. सपना का कहना है कि ज्योति ने बदतमीजी से बात की. रात होते-होते घरवाले एक बार फिर साथ बैठे इस दौरान सपना ने कहा, वह ज्योति की हरकतों को बर्दाशत नहीं करेंगी फिर चाहे उन्हें शो से ही बाहर क्यों न कर दिया जाए. घर में सपना के अलावा और भी कुछ कंटेस्टेंट मानते हैं कि ज्योति का बर्ताव अच्छा नहीं है.

हसीना पारकर का दामाद बताकर विवादों में फंसे जुबैर खान को घर से बाहर भी देख सकते हैं. दरअसल, घर के अंदर कोई भी जुबैर से खुश नहीं है.

उधर, घर से बाहर भी जुबैर की पहचान को लेकर विवाद कानूनी लड़ाई तक पहुंचता नजर आ रहा है.खुद को हसीना पारकर का दामाद बताने वाले जुबैर की अलग सच्चाई सामने आ रही है. मिड डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक हसीना फिल्म के को-प्रोड्यूसर और दाऊद परिवार के सदस्य समीर आंतुले ने जुबैर को फ्रॉड बताया है. उन्होंने कहा- उनका (जुबैर) हमारे परिवार से कोई कनेक्शन नहीं है. वो दाऊद का टाइटल पबल्सिटी के लिए यूज कर रहा है. हम जल्द उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाएंगे.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com