BIGG BOSS: स्वामी ओमजी ने किचन में किया ये गंदा काम

चोरी के आरोप में कोर्ट में पेशी को लेकर हाल ही में घर से बेघर हुए स्वामी ओमजी फिर से बिग बॉस के घर में आ गए हैं और इस बार भी उन्होंने घरवालों की नाक में दम कर दिया है।bigg-boss_1481018952-1 लेकिन इस बार उन्होंने एक ऐसी शर्मनाक हरकत की है जिसके बारें में आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते। उन्होंने घर के किचन एरिया में टॉयलेट किया और इससे सभी घरवालों के होश उड़ गए।

 दरअसल घरवालों को एक लग्जरी बजट टास्क दिया गया था जिसके अंतर्गत घरवालों को कुछ आम सुख सुविधाओं का लाभ उठाने के लिए मनवीर गुर्जर और बानी को पैसे चुकाने थे। जहां सभी इसका पालन कर रहे थे वहीं स्वामी ओमजी ने ठान लिया कि वो लोगों की नाक में दम कर देंगे।

  
उन्हें वॉशरूम का प्रयोग करना था और मनवीर ने इसके लिए उनसे पैसे मांगे लेकिन स्वामी ओमजी ने पैसे देने से मना कर दिया। दोनों के बीच बाथरूम को लेकर बहस होती रही लेकिन कोई भी टस से मस नहीं हुआ और फिर स्वामी ओमजी ने किचन में टॉयलेट करने की धमकी दे डाली।

 
मनवीर ने ओमजी की इस धमकी को नजरअंदाज कर दिया लेकिन उन्हें क्या पता था कि इसका अंजाम खतरनाक होगा। बस स्वामी ओमजी ने किचन एरिया में टॉयलेट कर दिया। यह देखकर मनवीर ने अपना आपा खो दिया और उन्होंने धक्के मारकर ओमजी को किचन से बाहर किया।

 ओमजी की इस शर्मनाक हरकत को देखकर घरवालों के होश उड़ गए और स्वामी की खूब थू थू हुई। लेकिन स्वामी ओमजी यहीं नहीं रुके। मनवीर को परेशान करने के लिए उन्होंने और हथकंडे अपनाए। नौबत यहां तक आ गई कि मनवीर ने स्वामी ओमजी को मारने के लिए अपना मुक्का तान दिया लेकिन तभी बीच बचाव के लिए बानी आ गईं।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com