Big Boss 10: घर में आया मोना का bf, मनु पंजाबी के उडे होश….

img_20161222124806बिग बोस के घर में अगर मोनालिसा का bf Vikrant Singh Rajpoot आ जाए तो आप सोच सकते हैं क्या हंगामा होगा। ये हंगामा जल्द ही आपको देखने को मिलेगा।

मोनालिसा का bf जब में entry करता है तो मोना के खुशी का ठिकाना नहीं रहता है। दोनों एक दूसरे से गले मिलते हैं। इससे मनु काफी जल जाते हैं। विक्रांत मनु को बताते हैं कि वो मनु से काफी नफरत करते हैं। विक्रांत ने बताया कि मनु ने उसे upset किया है। मनु कहते हैं कि विक्रांत बहुत बुरे इंसान हैं। मनु ने बताया कि शायद विक्रांत को insecurity हो रही है क्योंकि मोना मुझसे ज्यादा close हैं।
बिग बॉस 10′ में 63वें दिन मोनालिसा अपने बॉयफ्रेंड के द्वारा भेजे गए कपड़ों को देखकर काफी उदास हो जाती हैं। मोना मनु को बताती हैं कि ये कपड़े जो उनके बॉयफ्रेंड ने उनके लिए भेजे हैं यह कुछ खास नहीं है और उन्हें कोई खुशी नहीं हो रही है। मनु कहते हैं कि कपड़े भेजने के रिस्पॉंस से समझ में आ गया कि उसका मूड कैसा है। इस पर मोना कहती हैं कि उसे कुछ अजीब सी घबराहट हो रही है। वह कहती हैं कि उसे लगता है कि उनके और उनके बॉयफ्रेंड के बीच मैटर और भी खराब हो चुका था, लेकिन मनु ने उन्हें कम ही बातें बताई है। अब जब विक्रांत की entry होगी तो देखा दिलचस्प होगा पूरा episode…

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com