Wednesday , 17 August 2022

BDO ने की बदतमीजी तो नाराज लेडी टीचर ने दिखाई जूती, तो बोला- सॉरी मैडम

Loading...

17_01_2017-chappalशराबबंदी को लेकर पूरे बिहार में सरकार 21 जनवरी को मानव श्रृंखला का आयोजन होगा। इसके पूर्वाभ्यास को लेकर सासाराम में शिक्षकों के साथ बीडीओ मीटिंग चल रही थी कि आवेश में आकर बीडीओ ने शिक्षकों को दारूबाज और उल्टा लटका देने की बात कही।

फिर क्या था? शिक्षकों ने बैठक का बहिष्कार किया और मानव श्रृंखला में भाग नहीं लेने का एलान कर दिया। बीडीओ के इस रवैये को देखकर एक महिला शिक्षक ने सरेआम जूती निकाल ली। उसके बाद बीडीओ ने माफी मांगी। उसके बाद शिक्षकों ने बैठक में भाग लिया।

बता दें कि शराबबंदी को लेकर 21 जनवरी को पूरे बिहार में मानव श्रृंखला का आयोजन किया गया है। इसे लेकर पूरे बिहार में तैयारी जोरों पर है। साथ ही कार्यक्रम का रिहर्सल भी सभी जगहों पर चल रहा है। इसी क्रम में रोहतास जिले के काराकाट प्रखंड मुख्यालय पर शिक्षकों की एक बैठक बुलाई गई थी। प्रखंड के सभी विद्यालय के प्रधान शिक्षक सहित अंचलाधिकारी काराकाट उपस्थित थे और ये घटना घटी।

Loading...

शिक्षकों ने आए दिन प्रखंड विकास पदाधिकारी पर मनमानी और वेतन काटने की धमकी देने का भी आरोप लगाया। बीडीओ के इस रवैये को देखकर एक महिला शिक्षक ने सरेआम जूती निकाल ली।

उसके बाद बीडीओ ने माफी मांगी। उसके बाद शिक्षकों ने बैठक में भाग लिया। शिक्षकों ने आए दिन प्रखंड विकास पदाधिकारी पर मनमानी और वेतन काटने की धमकी देने का भी आरोप लगाया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com