B’day Spl : बिपाशा से पहले इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के प्यार में पागल थे जॉन….

s_1481912529बॉलीवुड के हॉट, हैंडसम और परफेक्ट बॉडी हीरो जॉन अब्राहम आज कई लड़कियों के दिल में बसे हुए हैं। जॉन ने 31 साल की उम्र में बॉलीवुड में फिल्म ‘जिस्म’ से डेब्यू किया था। पिछले 12 सालों से जॉन अब्राहम ने बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई हैं। जॉन ने प्रिया रुंचल नाम की इन्वेस्टमेंट बैंकर से शादी की है। आज जॉन अब्राहम का जन्मदिन है। जॉन के जन्मदिन के मौके पर आइए जानते हैं उनके जीवन की कुछ ऐसी बातें जो आपको भी नहीं पता।
 जॉन अब्राहम की मां पारसी है और उनके पिता मलयाली। आपको बता दे कि जॉन के दो नाम हैं। उनका पारसी नाम फरहान है। बॉलीवुड में आने से पहले उनका नाम फरहान की था लेकिन बाद में उन्होंने अपना नाम जॉन रख लिया।

 जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु के अफेयर के बारे में हर कोई जानता है। उनका रिश्ता करीब 9 साल तक चला था लेकिन क्या आपको पता है कि जॉन, बिपाशा के पहले एक और बॉलीवुड एक्ट्रेस को डेट करते थे और वो है रिया सेन। जॉन रिया के प्यार में पागल थे हालांकि रिया के साथ उनका रिश्ता बहुत कम समय तक चला था।

 जॉन अपनी पहली फिल्म ‘जिस्म’ में डेब्यू करने के बाद अपनी भविष्यवाणी कराने एक ज्योतिषी के पास गए थे। उस ज्योतिषी ने उन्हें बॉलीवुड छोड़ने की सलाह दी और कहा की बॉलीवुड में आगे उनका कोई भविष्य नहीं है। लेकिन जॉन ने साबित कर दिया की मेहनत से काम करने से सब हासिल होता है।

 फिल्मों में आने से पहले जॉन मीडिया प्लानर थे। उन्होंने एक्टिंग के बारे में कभी नहीं सोचा था लेकिन जब वो ‘ग्लैडरैग्स मैनहंट कॉन्टेस्ट’ के विनर बने तो उनकी जिंदगी में सब कुछ बदल गया। जॉन ने इसके बाद कई विडियो एलबम्स में काम किया जो काफी मशहूर हुए।

 ऋतिक रोशन, अभिषेक बच्चन और उदय चोपड़ा, जॉन के सबसे अच्छे दोस्त हैं। इन चारों ने एक साथ बॉम्बे स्कॉटिश स्कूल में पढ़ाई की है।

 जॉन बॉलीवुड के एकमात्र ऐसे एक्टर हैं जिन्हें क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी शादी में बुलाया था। धोनी जॉन के दोस्त और फैन दोनों हैं। धोनी को जॉन की हेयरस्टाइल बहुत पसंद हैं। इसलिए वो जॉन की तरह ही बाल रखते थे।

 बॉलीवुड में आने से पहले जॉन बहुत स्मोकिंग करते थे लेकिन बाद में अपनी अच्छी सेहत के लिए उन्होंने स्मोकिंग छोड़ दी थी। हालांकि अनुराग कश्यप की फिल्म ‘नो स्मोकिंग’ की शूटिंग के दौरान उन्हें कई पैकेट्स सिगरेट्स पिने पड़ते थे और उन्हें स्मोक करने की लत वापिस लग गई।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com