B'Day Spl: फिल्मों में आने से पहले गाड़ियां धोते थे रणदीप हुड्डा, अब इनकी फीस सुनकर चकरा जाएंगे

B’Day Spl: फिल्मों में आने से पहले गाड़ियां धोते थे रणदीप हुड्डा, अब इनकी फीस सुनकर चकरा जाएंगे

कुछ ही समय में फिल्म इंडस्ट्री पर छा जाने वाले रणदीप हुड्डा आज अपना 41वां बर्थडे सेलीब्रेट कर रहे हैं। हरियाणा में जन्मे हुड्डा ने अपनी पढ़ाई मोतीलाल नेहरू से अपनी पढ़ाई पूरी की। स्कूल के दौरान ही वो एक्टिंग करने लगे थे। इस बाद वो ह्यूमन रिसोर्स मैनेजमेंट के लिए ऑस्ट्रेलिया चले गए। वहां से लौटने के बाद उन्होंने मॉडलिंग और एक्टिंग में अपना हाथ आजमाया।B'Day Spl: फिल्मों में आने से पहले गाड़ियां धोते थे रणदीप हुड्डा, अब इनकी फीस सुनकर चकरा जाएंगे
हुड्डा ने साल 2001 में फिल्म ‘मॉनसून वेडिंग’ से डेब्यू किया था। फिल्म हिट थी। इसके बावजूद हुड्डा को चार साल तक कोई ऑफर नहीं मिला। चार साल बाद रामगोपाल वर्मा ने उन्हें अपनी फिल्म ‘D’ में काम करने का मौका दिया।
लेकिन हुड्डा की ये फिल्म सुपरफ्लॉप साबित हुई।इसके कई साल बाद तक हुड्डा ने जो भी फिल्में की, वो सब फ्लॉप होती गईं। उनके करियर का टर्निंग प्वॉइंट तब आया जब उन्होंने ‘वंस अपॉन अ टाइम इन मुंबई’ में काम किया। इस फिल्म में उनके काम को काफी सराहा गया। फिल्म ‘साहेब, बीवी और गैंगस्टर’ के लिए हुड्डा बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर के लिए नॉमिनेट किया गया था।इसके बाद हुड्डा ने एक के बाद एक कई हिट फिल्में दीं। लेकिन साल 2014 में आई ‘हाईवे’ और ‘सरबजीत’ ने तो उनकी किस्मत ही बदल दी। सरबजीत के लिए हुड्डा को स्टारडस्ट बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला था। इस फिल्म के लिए रणदीप ने अपना वजन 18 किलो कर लिया था। इस कारण वो सेट पर बेहोश भी हो गए थे। 

इसके बाद हुड्डा लगातार अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में बने रहे। फिल्मों में आने से पहले हुड्डा स्टेज शोज करते थे। फिल्मों के अलावा हुड्डा पोलो और ड्रेसेज के भी अच्छे प्लेयर हैं। हुड्डा के पिता रनबीर हुड्डा डॉक्टर हैं। वहीं मां आशा हुड्डा सोशल वर्कर और पॉलिटीशियन हैं। उनकी बड़ी बहन अंजलि हुड्डा न्यूट्रिशनिस्ट हैं। 
 
 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com