Apple AirTags और Watch सीरीज 6 की अगले माह हो सकती है लॉन्चिंग,

प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड Apple इस साल अक्टूबर माह के दूसरे हॉफ में एक आनलाइन इवेंट आयोजित करेगा। इसमें Apple के मच अवेटेड स्मार्टफोन सीरीज iPhone 12 को पेश किया जा सकता है। iphone 12 के अलावा कंपनी Apple वॉच सीरीज 6 को भी पेश कर सकती है। इन सबके बीच Apple की तरफ से आइटम्स ट्रैकर AirTags  को भी लॉन्च किया जा सकता है, जिसकी काफी लंबे वक्त से चर्चा हो रही थी। AirTags एक छोटी ट्रैकिंग tiles है, जो ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ आती है। यह डिवाइस उन इलेक्ट्रिक प्रोडक्ट को खोजने में मदद करेगी, जो अक्सर खो जाते हैं।


Airtags इलेक्ट्रिक प्रोडक्ट की खोज में करेगी मदद 

Airtags को किसी भी इलेक्ट्रिक प्रोडक्ट के साथ रखा जा सकता है, जो उस प्रोडक्ट की लोकेशन बताएगा। साथ ऑडियो के जरिए भी खोने वाले प्रोडक्ट को खोजने में मदद करेगा। यह डिवाइस उन लोगों के लिए काफी उपयोगी हो सकती है, जो अक्सर अपनी चीजों को रखकर भूल जाते हैं। AirTags को कंपनी iPhone SE 2020 की लॉन्चिंग के दौरान इस साल की शुरुआत में करने की उम्मीद थी। लेकिन कंपनी की तरफ से इस डिवाइस की लॉन्चिंग में देरी की जा रही थी। लेकिन फाइनली अब इस डिवाइस को अब लॉन्च किया जा रहा है। AirTags कंपनी के ऐप Clips फीचर के साथ काम करेगी।

iPhone 12 सीरीज के 4 मॉडल होंगे लॉन्च

Apple की ओर से iPhone 12 सीरीज के तहत iphone 12 के चार मॉडल को लॉन्च किया जा सकता है। इसमें से दो प्रीमियम वेरिएंट होंगे। आमतौर पर नए iPhone को सितंबर के पहले और दूसरे हफ्ते में लॉन्च किया जाता है। लेकिन इस बार इस समयसीममा में बदलाव किए जाने की संभावना है। Apple insider Jon Prosser ने दावा किया था कि कंपनी इस बार के लॉन्च इवेंट में अपडेटिड iPads और नई Apple Watch मॉडल को लॉन्च किा जाएगा। ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि आगामी 12 अक्टूबर को iPhone का लॉन्च इवेंट होगा.

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com