Amazon WoW Salay Day सेल शुरू, सस्ते में स्मार्ट टीवी, फ्रिज समेत इलेक्ट्रॉनिक्स प्रोडक्ट खरीदने का अवसर

ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon ने आज यानी 1 सितंबर 2020 को ‘WoW Salary Days’ सेल का ऐलान किया है। Amazon की यह सेल 3 सितंबर तक जारी रहेगी। इस सेल में कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स प्रोडक्ट जैसे टीवी, फर्नीचर और अन्य प्रोडक्ट पर भारी डिस्काउंट समेत कई अन्य तरह के ऑफर और डील दिए जा रहे हैं। सेल में LG, Bosch, Bajaj, Bose, Sony, Dell, Mi Android TVs, Hometown, Duroflex, Sleepwell जैसे ब्रांड के प्रोडक्ट बिक्री के लिए उपलब्ध रहेंगे।

इन प्रोडक्ट पर मिल रही शानदार डील 

बैंक ऑफ बडौदा के क्रेडिट और यूजर इन प्रोडक्ट को EMI पर खरीद सकेंगे. साथ ही 10% इंस्टैंड डिस्काउंट पर खरीदारी कर पाएंगे।  हालांक इसके लिए ग्राहक को न्यूनतम 7,500 का ट्रांजैक्शन करना होगा। इसके बाद ग्राहक 1,500 से लेकर 2,000 रुपए डिस्काउंट का लुत्फ उठान पाएंगे।

लार्ज एप्लायंस पर अधिकतम 50 फीसदी की छूट मिलेगी। टॉप ब्रांड जैसे LG, Samsung, Whirlpool, Haier, Godrej पर  35% छूट ऑफर की जा रही है। वही एयरकंडीशन पर 40 फीसदी तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है.

टेलीविजन पर 35% की छूट दी जा रही है। वही प्रीमियम टीवी पर 30% की छूट ऑफर की जा रही है, जबकि 4k टीवी पर 35% तक का डिस्काउंट मिल रहा है। सात ही  1,767 रुपए प्रतिमाह पर टीवी खरीदने का ऑप्शन होगा।

किचन और होम एप्लायंस जैसे वाटर प्यूरीफायर, गीजर, मिक्सर ग्राइंडर पर भारी डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। सेल में वाटर प्यूरीफायर पर 40 फीसदी की छूट मिल रही है।

फर्नीचर पर 60 फीसदी की छूट ऑफर की जा रही है। वहीं आउटडोर फर्नीचर पर 30% का ऑफ दिया जा रहा है।

कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स के ब्रांड जैसे Bose, Sony के स्पीकर और हेडफोन पर 50 फीसदी की छूट मिल रही है। साथ ही फोन को 9 माह की EMI पर खरीदने का ऑप्शन होगा।

कंप्यूटर और एसेसरीज पर 50 फीसदी का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

 

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com