Airtel 144 रुपये में पाए अनलिमिटेड कॉल और 4G डेटा

अपने ग्राहकों को बचाए रखने के लिए एयरटेल ने हाल के दिनों में लगातार कई नए प्लान्स पेश किए हैं. कुछ समय से कंपनी FRC144 का प्लान अपने ग्राहकों के लिए पेश कर रही है. इससे नेटवर्क से जुड़ने वाले नए ग्राहकों को फायदा मिलेगा.

FRC 144 प्लान की बात करें तो इसमें कंपनी ग्राहकों को एयरटेल टू एयरटेल कॉलिंग का ऑफर दे रही है. इसमें ग्राहकों को रोज 250 मिनट और हफ्ते में 1000 मिनट मिलेंगे. इस सीमा को लांघने के बाद 10 पैसे/मिनट की दर से पैसे वसूले जाएंगे.

इस वॉयस कॉलिंग ऑफर के साथ ही एयरटेल 4G हैंडसेट यूजर्स के लिए 2GB 4G डेटा भी दे रहा है. वहीं बाकी यूजर्स को केवल 1GB डेटा ही मिलेगा. इसकी वैलिडिटी 28 दिनों की होगी. हालांकि इस प्लान में डेटा के लिए कोई रोजाना की लिमिट नहीं होगी. इस ऑफर में ग्राहकों को SMS भी नहीं मिलेंगे.

जैसा कि पहले ही बताया गया है ये प्लान केवल नए ग्राहकों के लिए ही होगा, जो अपना पहला रिचार्ज इस नेटवर्क पर करेंगे. ध्यान रहे इस प्लान की कीमत सर्किल के हिसाब से बदल सकती है. जैसे केरल में इस प्लान की कीमत 151 रुपये रखी गई है.

एयरटेल के मौजूदा ग्राहकों के लिए भी 149 रुपये वाला प्लान मौजूद है, लेकिन इसमें हाई स्पीड डेटा का फायदा नहीं मिलता है. 149 रुपये वाले प्लान में FRC 144 रुपये की तरह अनलिमिटेड एयरटेल टू एयरटेल कॉल तो दिया जाता है लेकिन 4G हैंडसेट यूजर्स के लिए केवल 300MB डेटा और बचे हुए ग्राहकों के लिए 50MB डेटा ही दिया जाता है. इसकी वैलिडिटी भी 28 दिनों की ही है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com