Airtel लेकर आया दो नए रिचार्ज प्लान, मिलेगा Disney+ Hotstar VIP की सब्सक्रिप्शन

भारतीय टेलीकॉम कंपनी Airtel ने Jio और Vodafone को कड़ी टक्कर देने के लिए दो नए प्री-पेड प्लान लॉन्च किए हैं, जिनकी कीमत 448 और 599 रुपए है। इन दोनों रिचार्ज प्लान में उपभोक्ताओं को Disney+ Hotstar VIP की सब्सक्रिप्शन के साथ डाटा और वॉइस कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा उपभोक्ताओं को इन दोनों प्लान में एयरटेल की तरफ से अडिशनल बेनेफिट्स भी दिए जाएंगे। तो आइए जानते हैं एयरटेल के दोनों लेटेस्ट प्री-पेड प्लान के बारे में विस्तार से…

Airtel का 448 रुपए वाला प्लान

उपभोक्ताओं को Airtel के नए प्लान में Disney+ Hotstar VIP की सब्सक्रिप्शन मिलेगी। इसके साथ ही यूजर्स को इस प्लान में रोजाना 3GB डाटा के साथ 100SMS दिए जाएंगे। अन्य बेनेफिट्स की बात करें तो कंपनी उपभोक्ताओं को इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा देगी। वहीं, इस पैक की वैधता 28 दिन की है।

Airtel का 599 रुपए वाला प्लान

उपभोक्ताओं को इस नए रिचार्ज प्लान में Disney+ Hotstar VIP की सब्सक्रिप्शन मिलेगी। इसके साथ ही यूजर्स को इस प्लान में रोजाना 2GB डाटा के साथ 100SMS दिए जाएंगे। अन्य बेनेफिट्स की बात करें तो कंपनी उपभोक्ताओं को इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा देगी। वहीं, इस रिचार्ज पैक की समय सीमा 56 दिनों की है।

Jio के इन प्री-पेड प्लान को मिलेगी टक्कर

एयरटेल के दोनों नए प्री-पेड प्लान जियो के 401 रुपए वाले प्लान को कड़ी टक्कर देंगे। 401 रुपए वाले प्लान की बात करें तो उपभोक्ताओं को इसमें रोजाना 3GB डाटा के साथ 100SMS मिल रहे हैं। इसके साथ ही इस पैक में Disney+ Hotstar VIP के साथ जियो के अन्य प्रीमियम ऐप की सब्सक्रिप्शन दी गई है। इसके अलावा कंपनी यूजर्स को अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 1,000 एफयूपी मिनट दे रही है। वहीं, इस पैक की वैधता 28 दिन की है।

Jio 2,599 रुपए वाले प्लान में एक वर्ष के लिए Disney+ Hotstar VIP की सब्सक्रिप्शन दे रहा है। अन्य बेनेफिट्स की बात करें तो यूजर्स को इस रिचार्ज प्लान में प्रतिदिन 2GB डाटा मिलेगा। साथ ही बोनस के तौर पर 10GB डाटा अतिरिक्त दिया जाएगा। इसके अलावा कंपनी यूजर्स को अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग करने के लिए 12,000 एफयूपी मिनट देगी। वहीं, इस रिचार्ज पैक की वैलिडिटी 365 दिन की है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com