Sunday , 14 August 2022

OMG.डॉक्‍टरों ने कान से निकाली जिंदा मकड़ी

Loading...
OMG.डॉक्‍टरों ने कान
OMG.डॉक्‍टरों ने कान

एजेंसी/ लंदन। एक महिला के सिर में भयानक तेज दर्द हो रहा था। दर्द से कराहती हुई वह डॉक्‍टर के पास पहुंची, लेकिन उस वक्‍त चौंक गई, जब डॉक्‍टरों ने उसके कान से जिंदा मकड़ी निकाली।

विक्‍टोरिया प्राइस हाल ही में समुद्र में स्‍नान करने के बाद घर लौटीं थीं। मगर, इसके बाद से ही वह असहज महसूस कर रही थीं। साउथ वेल्‍स की रहने वाली विक्‍टोरिया ने सोचा कि संभवत: ऐसा इंफेक्‍शन के कारण हो रहा है। मगर, दर्द की असली वजह वास्‍तव में डराने वाली थी।

डॉक्‍टर के पास पहुंचने के बाद उन्‍हें पता चला कि एक जिंदा मकड़ी उनके कान में घुस गई थी। उसने कान के अंदर ही अपना घर बना लिया था। साउथ वेल्‍स की पुलिस आईटी ट्रेनर विक्‍टोरिया जब न्‍यूटन बीच पर स्‍वीमिंग कर रही थीं, उसी दौरान मकड़ी उनके कान में घुस गई थी।

विक्‍टोरिया ने बताया घर आने पर उन्‍होंने शॉवर भी लिया था, लेकिन कान में होने वाला दर्द असहनीय होता जा रहा था। उन्‍हें समझ में नहीं आ रहा था कि क्‍या किया जाए।

Loading...

अगले दिन वह ऑफिस गई, तब भी उन्‍हें कान में सनसनी महसूस हो रही थी। शुरू में लगा कि शायद पानी चला गया होगा। मगर, डॉक्‍टरों ने जब जिंदा मकड़ी कान से निकाली, तो वह चौंक गईं।

 
 

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com