प्रियंका चोपड़ा अब माधुरी दीक्षित के साथ मिलकर अमेरिका को हंसाएंगी...

प्रियंका चोपड़ा अब माधुरी दीक्षित के साथ मिलकर अमेरिका को हंसाएंगी…

 प्रियंका चोपड़ा एक्टिंग के साथ ही प्रोडक्‍शन में भी हाथ आजमा रही हैं और उनका प्रोडक्‍शन हाउस मराठी, पंजाबी फिल्‍में बना चुका है. जबकि वहीं प्रियंका खुद बॉलीवुड और हॉलीवुड में अपने पैर जमा चुकी हैं

प्रियंका चोपड़ा अब माधुरी दीक्षित के साथ मिलकर अमेरिका को हंसाएंगी...

लेकिन अब प्रियंका चोपड़ा सिर्फ इंडिया में ही नहीं बल्कि अमेरिका में भी प्रोडक्‍शन करने जा रही हैं. प्रियंका चोपड़ाअमेरिका में जल्‍द ही एक कॉमेडी सीरिज प्रोड्यूज करने वाली हैं और सीरीज किसी और पर नहीं बल्कि बॉलीवुड की ‘धक-धक गर्ल’ माधुरी दीक्षित पर आधारित होगी. न्‍यूज एजेंसी पीटीआई के अनुसार माधुरी दीक्षित की जिंदगी पर यूएस नेटवर्क एबीसी के लिए यह कॉमेडी सीरीज बनाई जाएगी. हालांकि इस फिल्‍म का नाम अभी तय नहीं हुआ है.

न्‍यूज एजेंसी भाषा के अनुसार प्रियंका चोपड़ा और माधुरी दीक्षित नेने इस प्रोजेक्‍ट से पहली बार साथ आ रही हैं. ‘वेराइटी’ की रिपोर्ट के अनुसार यह धारावाहिक एबीसी नेटवर्क पर दिखाया जायेगा. इसी चैनल पर प्रसारित ‘क्वांटिको’ से पश्चिमी देशों में प्रियंका के अभिनय की शुरुआत हुई थी और अब तक उनके इस टीवी शो के दो सीजन प्रसारित हो चुके हैं. प्रियंका (35) जल्द ‘क्वांटिको’ के तीसरे संस्करण के लिये काम शुरू करेंगी.माधुरी पर बनने वाले इस धारावाहिक में एक बॉलीवुड कलाकार की कहानी दिखायी जायेगी जो दोहरी संस्कृति वाले अपने परिवार के साथ अमेरिका में बसती है और एक नीरस शहर में अपनी जीवनशैली का रंग भरने की कोशिश करती है. धारावाहिक माधुरी के वास्तविक जीवन पर आधारित है.
बता दें कि माधुरी ने भारतीय मूल के अमरीकी डॉक्टर श्री राम नेने से शादी की थी और उसके बाद वह अमेरिका में ही बस गई थीं. दो बच्‍चों के बाद अब माधुरी भारत में शिफ्ट हो चुकी हैं और फिर से रुपहले पर्दे पर नजर आ रही हैं. माधुरी के पति श्रीराम नेने की इच्छा अनुसार बॉलीवुड लेखक और ‘जनरल हॉस्पिटल : नाइट शिफ्ट’  जैसे कार्यक्रमों के लेखक श्री राव इसकी पटकथा लिखेंगे और कार्यकारी निर्माता होंगे.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com