न्यूयॉर्क मैगजीन के कवर पेज पर अंडरवियर में दिखे बाइडन-ट्रंप

पत्रिका ने अपने कवर का बचाव करते हुए तर्क दिया है कि यह बाइडन और ट्रंप की उम्र और उनके हेल्थ को लेकर एक बयान भर था जिसको जनता जानने में रुचि रख रही है। उधर सोशल मीडिया पर लोगों ने इन तस्वीरों पर गुस्सा जाहिर करते हुए इसे अपमानजनक बताया है। एक यूजर ने कमेंट में कहा है कि यह कवर बनाना काफी घृणित फैसला है।

न्यूयॉर्क मैगजीन के नए हेल्थ संस्करण के कवर पेज पर अमेरिका के वर्तमान राष्ट्रपति जो बाइडन और पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की तस्वीर छपी है। इस संस्करण में बाइडन और ट्रंप की शॉर्ट्स (हॉफ पैंट) पहने एक फोटोशॉप की गई तस्वीर छपी है, जिसे लेकर न्यूयॉर्क मैगजीन को आलोचना झेलनी पड़ रही है।

मैगजीन में इस तस्वीर में दोनों राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों की हेल्थ को लेकर तुलना की गई है। लोगों ने इसको अनुचित और अनैतिक बताया है।

पत्रिका ने अपने कवर का बचाव किया
हालांकि, पत्रिका ने अपने कवर का बचाव करते हुए तर्क दिया है कि यह बाइडन और ट्रंप की उम्र और उनके हेल्थ को लेकर एक बयान भर था, जिसको जनता जानने में रुचि रख रही है। उधर सोशल मीडिया पर लोगों ने इन तस्वीरों पर गुस्सा जाहिर करते हुए इसे अपमानजनक बताया है।

कवर बनाना काफी घृणित फैसला- यूजर
एक यूजर ने कमेंट में कहा है कि यह कवर बनाना काफी घृणित फैसला है। हम अमेरिका को दुनिया के सामने एक मजाक बनाने में मीडिया के योगदान की ओर इशारा कर सकते हैं।

हम पहले से ही इस बात पर विचार कर रहे थे
वहीं, न्यूयॉर्क मैगजीन की कार्यकारी संपादक जेनेवीव स्मिथ ने कहा कि हम पहले से ही इस बात पर विचार कर रहे थे कि इस स्वास्थ्य मुद्दे को राष्ट्रपति चुनाव अभियान के बीच में कैसे उठाया जाए। इस चुनाव में राष्ट्रपति पद की बहसों में उम्मीदवारों (बाइडन और ट्रंप) के स्वास्थ्य और उनकी उम्र पर चर्चा हो रही है। इसके बारे में राष्ट्रीय स्तर पर चर्चा है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com