बिहार: घर में हुआ झगड़ा तो रणचंडी बनी मां, अपने चार साल के बेटे का गला काटा
बिहार: घर में हुआ झगड़ा तो रणचंडी बनी मां, अपने चार साल के बेटे का गला काटा

बिहार: घर में हुआ झगड़ा तो रणचंडी बनी मां, अपने चार साल के बेटे का गला काटा

भोजपुर। घर में हुआ झगड़ा तो एक क्रूर मां ने गुस्से में तेज धारदार हथियार से अपने ही चार साल के मासूम बेटे का गला काट डाला। फिर तड़पते बेटे के खून का फव्वारा देख उसने अपना गला भी रेतने की कोशिश की। इस आपाधापी में महिला का डेढ़ साल का बच्चा भी जख्मी हो गया है।बिहार: घर में हुआ झगड़ा तो रणचंडी बनी मां, अपने चार साल के बेटे का गला काटा

जिले के सिन्हा थाना अंतर्गत सिन्हा गांव में घरेलू कलह में एक एक महिला ने अपने चार साल के  मासूम बेटे की गला काटकर हत्या कर दी। महिला का नाम ज्योति देवी है जो कुणाल सिंह की पत्नी बताई जा रही है। मृतक बच्चे का नाम रूद्र है और वहीं महिला का डेढ़ साल का बच्चा भी घायल है।  

जख्मी ज्योति देवी और उसके डेढ़ साल के  पुत्र बाबू का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार घरेलू कलह से तंग आकर विवाहिता ज्योति देवी ने अपने चार वर्षीय पुत्र की गला काटकर हत्या कर दी और आत्महत्या की नियत से खुद का भी गला काट लिया।

इस दौरान हुए नोकझोंक में उसका डेढ़ वर्षीय पुत्र बाबू भी गिरकर जख्मी हो गया। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचे घायल महिला के पिता कृष्णगढ़ थाना क्षेत्र के रामपुर गांव निवासी भरत सिंह एवं भाई शेखर सिंह ने घायल ज्योति एवं उसके डेढ़ वर्षीय पुत्र बाबू को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया।

ज्योति के पिता भरत सिंह ने बताया कि मेरी पुत्री आत्महत्या नहीं कर रही थी, बल्कि ससुराल वालों ने उसके एक पुत्र की हत्या कर दी और उसे भी जान से मारने की फिराक में थे। ससुराल वाले मेरे दामाद की शादी किसी दूसरी लड़की के साथ करना चाहते थे। इसीलिए उन लोगों ने मिलकर इस घटना को अंजाम दिया है। हालांकि घटना की जानकारी मिलने के बाद सिन्हा ओपी थाना पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है और मामले की गहराई से छानबीन कर रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com