अवैध संबंध का विरोध करने पर भाई ने बहन की कर दी हत्‍या
अवैध संबंध का विरोध करने पर भाई ने बहन की कर दी हत्‍या

अवैध संबंध का विरोध करने पर भाई ने बहन की कर दी हत्‍या

बेगूसराय। बिहार के बेगूसराय के बछवाड़ा में भाई का कुकृत्य देखने की कीमत एक बहन को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। सगी बहन की हत्या करने के बाद भाई ने साक्ष्य मिटाने के लिए शव बूढ़ीगंडक नदी में फेंक दिया। सोमवार को भगवानपुर थाना क्षेत्र के संजात गांव के समीप बूढ़ी गंडक नदी के किनारे उसका शव मिला।अवैध संबंध का विरोध करने पर भाई ने बहन की कर दी हत्‍या

बछवाड़ा थाना क्षेत्र के कादराबाद गांव निवासी रामविलास चौधरी की 19 वर्षीया पुत्री ममता कुमारी के रूप में शिनाख्त के बाद पुलिस जांच में ये बातें सामने आईं। बछवाड़ा थानाध्यक्ष सुमित कुमार ने बताया कि ममता कुमारी के सगे भाई सुजीत चौधरी का गांव की एक लड़की से अवैध संबंध है। ममता इसे लेकर अक्सर भाई का विरोध करती थी। शनिवार को ममता के माता-पिता किसी संबंधी के यहां गए थे।

रविवार को सुजीत ने सूना घर देख लड़की को बुला लिया और अश्लील हरकत करने लगा। ममता ने यह देखा तो विरोध किया। लड़की के जाने के बाद भाई- बहन में इसे लेकर विवाद हुआ और रात में सुजीत ने ममता के गले मे फंदा डाल गला घोंट कर उसकी हत्या कर दी तथा शव बूढ़ीगंडक नदी में फेंक दिया। चौकीदार के बयान पर सुजीत कुमार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com